0Shares

Ambuja Cement : बिहार में 1200 करोड़ रुपए के निवेश कर अंबुजा सीमेंट कंपनी यहां सीमेंट फैक्ट्री की स्थापना करने वाली है। गत गुरुवार के दिन नई दिल्ली में बिहार सरकार की तरफ से आयोजित बिहार इन्वेस्टर मीट में अंबुजा सीमेंट के सीईओ और होल्सिम इंडिया के अध्यक्ष नीरज अखौरी ने यह बात कही।

Ambuja Cement

Ambuja Cement : होटल ताज मानसिंह में बिहार इन्वेस्टर मीट का आयोजन किया गया

नई दिल्ली के होटल ताज मानसिंह में बिहार इन्वेस्टर मीट का आयोजन किया गया था। इस मीट में होल्सिम इंडिया के अध्यक्ष नीरज अखौरी ने कहा कि “अंबुजा सीमेंट लिमिटेड और एसीसी लिमिटेड के अध्यक्ष के रूप में कुल 1200 करोड़ रुपए की इकाई स्थापित करने का अवसर मिला है। यह दोनों कंपनी बिहार के विकास में अपना अहम योगदान देगी। वहीं बिहार राज्य के बाढ़ में अंबुजा सीमेंट द्वारा पांच मिलियन टन का मेगा प्रोजेक्ट शुरू किया जाएगा।”

इन कार्यों के लिए वे खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानते हैं। उनका अंदेशा कि 1200 करोड़ रुपए के निवेश से स्थापित किए जा रहे इस प्लांट से यहां काफी विकास होगा। लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। इसके लिए उन्होंने बिहार के उद्योग मंत्री और बिहार सरकार के अधिकारियों का धन्यवाद किया।

इस कार्यक्रम में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय इस्पात मंत्री राजेश्वर सिंह, बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन, डेवलपमेंट कमिश्नर, ए.सी.एस. फाइनेंस, प्रधान सचिव, उद्योग और बिहार सरकार के अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.