0Shares

Anmol Industries : बिहार के सीमांचल इलाके के लोगों के लिये एक अच्छी खबर है। राज्य के किशनगंज जिले के ठाकुरगंज में प्रतिष्ठित अनमोल इंडस्ट्रीज की तरफ से बिस्किट और केक की फैक्ट्री की स्थापना की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार इस उद्योग को स्थापित करने में कुल 173 करोड़ रुपये खर्च होने का अनुमान है।

गौरतलब है कि इस फैक्ट्री के शुरू होने के बाद आस-पास के कई इलाकों को फायदा होगा। इस फैक्ट्री के चालू होने का बाद हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा। उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को हाजीपुर में अनमोल उद्योग कारखाने का जायजा लिया और किशनगंज में बनने जा रही बिस्किट फैक्ट्री की भी जानकारी दी।

Anmol Industries

Also Read : सभी जिलों में नए इंडस्ट्रियल एरिया स्थापित करने हेतु बिहार सरकार, सभी जिलों के डीएम को भेजा गया पत्र

Anmol Industries : अनमोल फैक्ट्री का निर्माण तेजी से चल रहा

उद्योग मंत्री ने इस संबंध में कहा है कि किशनगंज जिले के ठाकुरगंज में अनमोल फैक्ट्री का निर्माण तेजी से चल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार किशनगंज में स्थापित होने वाली अनमोल फैक्ट्री के लिए हर संभव मदद करने को तैयार है।

निरीक्षण का एक वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए उद्योग मंत्री ने लिखा कि किशनगंज के ठाकुरगंज गलगलिया में बन रही बिस्किट व केक फैक्ट्री को लेकर प्रस्तुतीकरण और पूरा प्लान देखने के बाद अनमोल इंडस्ट्रीज की हाजीपुर की बिस्किट व केक फैक्ट्री का स्थानीय विधायक श्री अवधेश सिंह जी और कंपनी के एम.डी. श्री बिमल चौधरी जी व अन्य के साथ निरीक्षण किया।

उधर, अनमोल उद्योग के निदेशक विमल चौधरी ने कहा कि लोगों में बिहार, यहां के नियमों और विनियमों के बारे में बहुत गलत अवधारणा है, लेकिन उन्होंने इससे इनकार किया और कहा कि बिहार में ऐसा नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि बिहार में उनकी फैक्ट्री तेजी से बढ़ रही है। उन्हें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन का लगातार समर्थन मिल रहा है, जो बहुत ही सराहनीय है।

Leave a comment

Your email address will not be published.