0Shares

Bihar News : बिहार के भागलपुर जिले को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई हैं, यहाँ के जिले के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी मिली हैं। अब जल्द ही भागलपुर जिले में नए हवाई अड्डे की शुरुआत होने जा रही हैं, भागलपुर हवाई अड्डा मैदान से 30 सीटर विमान उड़ाने की तैयारी चल रही है। अब को बता दे की शहर में विमान सेवा शुरू करने के हेतू राइप एयरलाइंस की टीम ने भागलपुर पहुंचकर जिला प्रशासन से मुलाकात की। लोगों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए बिहार सरकार का ये फैसला काफी सराहनीय हैं।

Bihar News

Bihar News : सरकार है फुल एक्शन मोड में

बिहार सरकार लगातार एक्शन मोड़ में दिखाई दे रही हैं, रेलवे एवं हवाई अड्डे को लेकर लगातार कई बड़ी जानकारियां सामने आ रही हैं। सरकार कई बड़े और लोगों के हित में फैसले ले रही हैं। हवाई अड्डे को लेकर कई पहलुओं पर चर्चा चल रही हैं, इसके साथ ही हवाई अड्डे तथा मैदान का निरिक्षण किया और तकनीकी जानकारियों की चर्चा की। बिहार सरकार और केंद्र सरकार लगातार एकसाथ तालमेल बिठाकर काम करती नजर आ रही हैं।

केंद्र की भाजपा सरकार भी सभी प्रोजेक्ट्स को लगातार हरी झंडी दिखाई देती हैं। इस बारे में राइप एयरलाइन के सीईओ अंकित कुमार का कहना है कि यहां से 30 सीटर विमान उड़ान भरने के लिए पर्याप्त जगह है रणवे की स्थति भी सही है। लेकिन उड़ान सेवा शुरु करने से पहले यहां फ्यूल की व्यवस्था करनी होंगी।हलांकि इन सभी पहलुओं का केंद्रीय नागरिक विमानन व उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *