0Shares

Bihar News : बिहार के रहने वाले 56 वर्षीय शिक्षक के कारनामे से पुरे बिहार में सनसनी मची हुई हैं, उन्होंने गांव के ही एक 18 वर्षीय छात्रा से शादी रचाई हैं जिससे सबके होश उड़े हुए हैं। बिहार के मटुकनाथ के बारे में आप सब वाकिब होंगे, आप सबने तो सुना होगा की जो वर्षों पहले काफी चर्चा में रहे थे और उनके बारे में काफी चर्चा भी हुई थी। आज हम ऐसे ही बिहार के गढ़वा में रहने वाले मटुकनाथ यानी शिव प्रसाद से मिलाते हैं।

Bihar News

Bihar News : पढ़ाते-पढ़ाते कर ली शादी

गढ़वा में रहने वाले शिव प्रसाद नाम के मास्टर हैं जिन्होंने बड़ा कमाल किया हुआ हैं, उसके चलते वो काफी चर्चा में आये हैं। 56 वर्षीय शिव प्रसाद वैद्य ने गांव के ही एक छात्रा को पढ़ाते-पढ़ाते शादी कर ली हैं, पहले तो वो उस छात्रा को अपना दिल दे बैठे बाद में शादी भी रचा ली। और इस अनोखी शादी में बाराती गांव वाले बने। जिस वजह से ये शादी सूबे में काफी फेमस हो गई।

इससे भी बड़ी बात ये हैं की, इस शिव की बेटी की शादी 20 अप्रैल यानी आज ही है। और अपनी ही बेटी के शादी से ठीक एक दिन पहले19 अप्रैल को अपनी शादी की। शिव का पहले से दो शादी है जिससे 4 बच्चे भी हैं। जिले के डंडई थाना क्षेत्र में गांव वालों की यह भीड़ कोई पंचायत चुनाव का प्रत्याशी का भीड़ नहीं है बल्कि ग्रामीणों की बारात है और मौर पहने यह वही अय्यास शिक्षक है जिसने अपनी ही छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।

इस 56 वर्षीय मास्टर ने भागकर एक वर्ष पहले छतीसगढ़ में छिपा कर इसके साथ यौन शोषण किया. पिता ने थाने में गुहार तो लगाई लेकिन पुलिस के सामने वह बेबस हो गए, क्योंकि किसी ने भी नहीं माना कि शिव ऐसा कर सकता है। पिता को अपनी बेटी के बारे में जानकारी हुआ तो पुलिस के पास शिकायत हुआ .पुलिस की सख्ती के बाद शिव ने राज खोला तो पुलिस को लड़की मिली और उसके साथ उसका बच्चा भी था।

Leave a comment

Your email address will not be published.