0Shares

Bihar News: अब बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) से अन्य जिलों तक जाना आसान होगा। उसके लिए बिहार सरकार और केंद्र सरकार दोनों मिलकर कई रोड पर योजनाओं पर काम कर रही है। इससे कई लोगों को सहूलियत होगी। आपको बता दें इसी क्रम में गंगा नदी पर पुल का निर्माण हो रहा है। ताकि लोगों को राजधानी पटना (Patna) में आने जाने में कम समय लगे। इसीलिए बिहार (Bihar) में कई शानदार फोरलेन का निर्माण किया जा रहा है। अभी पटना औरंगाबाद हरिहरगंज मुख्य मार्ग को फोरलेन बनाने को लेकर डीपीआर तैयार हो चुका है।

Bihar News

Bihar News: सांसद सुशिल कुमार ने दी जानकारी

इसकी जानकारी शनिवार को सांसद सुशील कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि पटना (Patna) से औरंगाबाद से हरिहरगंज तक रोड निर्माण हेतु केंद्र सरकार के परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) से मुलाकात की और उन्होंने फोरलेन बनाने का आश्वासन भी दिया है। अगले 3 से 4 सालों में इसका डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट तैयार होगा। अभी तक इस फोरलेन के लिए डीपीआर बनने की मंजूरी मिलना बाकी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें पटना (Patna) से औरंगाबाद (Ayrangabad) से हरिहरगंज तक इस मुख्य मार्ग को फोरलेन बन जाने से पटना से औरंगाबाद और औरंगाबाद से हरिहरगंज, राजधानी पटना के वासियों और औरंगाबाद के लोगों को आने जाने में बहुत कम समय लगेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.