0Shares

Bihar News : सुपौल के चर्चित ट्रिपल मर्डर केस के मास्टर माइंड आशीष यादव को जदिया के दतुआ गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. जदिया पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर उसे हथियार के साथ पकड़ लिया.बता दें कि कुख्यात आशीष यादव कोसी रेंज के डीआईजी शिवदीप लांडे की मोस्ट वांटेड सूची में शामिल था. कुख्यात आरोपी आशीष यादव को कई महीनों से पुलिस ढूंढ़ने में लगी थी.

Bihar News

Bihar News : नाटकीय अंदाज मे हुई गिरफ्तारी

आशीष की गिरफ्तारी के बारे में त्रिवेणीगंज एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने बताया कि उसके आने की गुप्त सूचना मिली थी. कि आशीष अपने साथियों के साथ जदिया थाना क्षेत्र के दतुआ में किसी विवादित जमीन को जोतवाने के लिए आया हुआ है. इस सूचना के बाद आशीष को गिरफ्तार किया जा सका.

आशीष यादव कुख्यात बदमाश बमबम यादव का प्रमुख

सुपौल जिले के विभिन्न थानों में 8 से अधिक मामले दर्ज हैं. जदिया पुलिस ने इसके पास से एक कट्टा, दो कारतूस, एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल जब्त किया है. आशीष सिर्फ सुपौल ही नहीं, बल्कि आसपास के जिलों में भी लूट की घटना को अंजाम देता रहा है. सबसे जघन्य अपराध इसने 2021 में किया था, जिसमें इसका नेपाल कनेक्शन भी सामने आया था.
पुलिस ने बताया कि इसे गिरफ्तार करने के लिए एसपी डी अमर्केश के द्वारा सभी थाना अध्यक्षों को स्पष्ट निर्देश था.आशीष यादव की गिरफ्तारी सुपौल पुलिस की बड़ी सफलता है. पुलिस इसके अपराध की कुंडली अन्य जिलों से भी खंगाल रही है.

Leave a comment

Your email address will not be published.