0Shares

Bihar News : यूपी में महाराज योगी का बुलडोज़र जिस रफ़्तार से चलता हैं अब वही रफ़्तार से बिहार में भी चलने लगा हैं, बिहार के तीन जिलों यानी बेगूसराय, गोपालगंज और औरंगाबाद में मंगलवार को बुलडोज़र चला। गोपालगंज में सरकारी जमीन, सड़क पर जो अतिक्रमण था उसे गिराया। साथ ही गोपालगंज के सरकारी जमीन पर बने बड़े घर पर भी चला बुलडोज़र। इसके आलावा बेगूसराय शहर में सड़क पर अवैध तरीके से बनाये सेड और दुकान पर भी चला बुलडोज़र।

Bihar News : योगी राज से फेमस हुआ बुल्डोज़र

जब से योगी जी जीते हैं तभी से बुलडोज़र काफी फेमस हुआ हैं, लोग बुलडोज़र कार्यवाही से काफी खौफ खाने लगे हैं। बिहार के बेगूसराय, गोपालगंज और औरंगाबाद में अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चला और जमीन को खाली कराया गया। बेगूसराय और औरंगाबाद जिलों में यह कार्रवाई जिलाधिकारी के आदेश पर हुई। वहीं गोपालगंज में सरकारी जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

गोपालगंज जिले के फुलवरिया गांव इलाके में कोर्ट के आदेश के बाद बुलडोजर चलाया गया। जिला प्रशासन ने यहां सरकारी जमीनों को अतिक्रमण मुक्त कराया। इस संबंध में प्रशासन से शिकायत की गई थी। जिसके बाद एक टीम मौके पर पहुंची और चिह्नित जमीन पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की। यहां सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर घर बनाया गया था। बेगूसराय शहर में सड़क पर अवैध तरीके से बनाए गए सेड और दुकान पर बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

शहर में अतिक्रमण की वजह से लगातार जाम की स्थिति को देखते हुए डीएम के आदेश पर आज अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। शहर के ट्रैफिक चौक से लेकर कचहरी रोड होते हुए काली स्थान चौक तक यह अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया, जहां कहीं भी अतिक्रमण कर अस्थाई निर्माण किया गया था, उसे जेसीबी से तोड़कर हटाया गया। शहर के ट्रैफिक चौक पर जेसीबी से दुकान के आगे बनाए गए सेड को तोड़ा गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.