0Shares

Bihar News : छपरा (Chhapara) के पानापुर थाने में गुरुवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक महिला बकरी के बच्चे को लेकर थाने पहुंच गई। उसने पुलिस के सामने बकरी के साथ नाइंसाफी होने की बात बताई। इस तरह महिला को बकरी के साथ देकर पुलिस भी हैरान रह गई। पीड़िता ने इंसाफ के लिए मदद मांगी है। बकरी के बच्चे को थाने लेकर पहुंची महिला थाना क्षेत्र के सेमरी गांव निवासी सेरा बीबी बताई जा रही है। उसकी बकरी घायल अवस्था मे थी।

Bihar News

Bihar News : ये है पूरा मामला

पीड़िता ने बताया कि सुबह उसके घर से बकरी का बच्चा निकल कर बगल के अस्पताल (Hospital) की तरफ चला गया। इसी बात को लेकर कुछ लोगों ने मेरे साथ गाली गलौज की। मेरे बकरी के बच्चे को मारपीट कर उसका 1 पैर तोड़ दिया गया। महिला ने शिकायत की थी लड़ाई मुझसे थी तो बकरी के बच्चे को क्यों परेशान किया गया। बकरी के बच्चे का क्या कसूर था जो उसके साथ इतनी बुरी तरीके से मारपीट की गई। महिला के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

महिला ने कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की शुरू से जांच करने में जुट गई है। अब यह देखना है कि इस महिला को पुलिस कब तक न्याय दिलवा पाती है।

Leave a comment

Your email address will not be published.