0Shares

Bihar News : चाय पीने वाले लोग भी गजब की शौक़ीन होते हैं, ये कहानी सिवान के सिसवन ढाला की है। अबतक आपने देखा होगा की चाय पीने के लिए लोग अपनी चार पहिया या दोपहिया सड़क किनारे लगाकर चाय की चुस्की लेते दिखाई देते हैं, लेकिन सिवान से एक धक्कादायक तस्वीर सामने आई हैं। जिसके बाद कहा जा रहा हैं की चाय पीने के लिए उसने सीधे ट्रेन ही रोक दी, और चाय पीने लगा।

Bihar News : रेलवे ने दिए जाँच के आदेश

जिसके बाद रेलवे अधिकारी ने तुरंत जाँच के आदेश दिए हैं, बताया जा रहा हैं की ये तस्वीर शुक्रवार सुबह की हैं। ट्रेन नंबर 11123 डाउन झांसी एक्सप्रेस के ड्राइवर ने 91 ए सिसवन ढाला पर चाय पीने के लिए ट्रेन रोक दी। ट्रेन का गार्ड ढाला के पास स्थित दुकान से चाय लेकर आया और फिर इंजन में सवार हुआ. ढाला बंद था और लोग इंतजार करते रहे। ऐसे घटना देश में पहली बार हुई हैं जसीपर सभी चौक गए हैं।

झांसी यानि ग्वालियर मेल एक्सप्रेस सुबह 5:30 पर सीवान से खुली। लोको पायलट धीमी गति में ट्रेन ढाला पर लाया और फिर ट्रेन को रोक दी। ऐसे में तबतक ट्रेन खुलने का समय भी हो गया, सुबह 5:30 पर सिवान स्टेशन से ट्रेन खुल गई। ट्रेन की ड्राइवर को पता था की गार्ड ढाला पर हैं, इसलिए ओ पहले से ही ट्रेन को धीमी गति से लिया था। बाद में उन्होंने ट्रेन को ढाला पर लाया और फिर ट्रेन रोक दी।

ऐसे में गार्ड ने अपने हाथों में दो चाय ली और सीधे ट्रेन की इंजन पर चढ़ गया, फिर उसने पहले ड्राइवर को चाय दी इसके बाद खुद इंजन में सवार हुआ। मामले में स्टेशन अधीक्षक अनंत कुमार का कहना है कि इस तरह का फोटो संज्ञान में आया है। फोटो को अधिकारियों को भेजा गया है, जांच की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.