Bihar Politics
0Shares

Bihar Politics: इन दिनों राजधानी पटना (Patna) की सड़कों पर लगे एक पोस्टर ने काफी बवाल मचा रखा है। इस पोस्टर में तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) अपनी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं। यह पहला पोस्टर है जिसमें तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रेचल उर्फ राजश्री (Rajshree) के साथ खड़े है। RJD नेता अनिल सम्राट ने रामनवमी की बधाई देते हुए यह पोस्टर लगवाया है, जिसमें तेजस्वी और उनकी पत्नी राजश्री दिख रहे है।

उन्होंने इस बार आरा-बक्सर से MLC के चुनाव लड़े थे। तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने अपनी पत्नी के लिए बहुत केंपेनिंग की थी, लेकिन वह हर गई। इस पोस्टर में चौकाने वाली बात यह है कि इसमें राबड़ी देवी (Rabdi Devi) और तेज प्रताप (Tej Pratap) दिखाई नही दे रहे है। इसमें लालू यादव (Lalu Yadav) का कद छोटा कर दिया गया है। हर तरफ यही चर्चा हो रही है कि आरजेडी राजश्री का प्रमोशन कर रही है, इसीलिए सभी पोस्टरों पर उनकी फोटो लगी है।

क्या राजश्री आएंगी राजनीति में?

लोगों के मन में सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या राजश्री (Rajshree) सक्रिय राजनीति में एंट्री कर रही हैं? पोस्टर के जरिए इसी के बारे में बताया गया है? लेकिन यह भी हो सकता है कि अनिल सम्राट तो एमएलसी का चुनाव जीत नहीं पाए तो तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) और RJD से नजदीकियां बनाये रखने के लिए ऐसा पोस्टर लगवाया हो। फिलहाल इस पोस्टर को लेकर हर तरफ चर्चायें हो रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.