0Shares

Biscuit And Cake Factory : हाल के कुछ वर्षों में बिहार सरकार राज्य में इंडस्ट्रीज की स्थापना को लेकर काफी गंभीर दिखी है, जिसका असर भी देखने को मिला है। इंडस्ट्रीज की स्थापना से जरूरतमंद लोगों को रोजगार भी मिलता है। ऐसे में राज्य में उद्योगों को बढ़ावा देना जरूरी भी है।

इसी बीच किशनगंज जिले के ठाकुरगंज में फेमस अनमोल इंडस्ट्रीज बिस्किट एवं केक की फैक्ट्री (Biscuit And Cake Factory) की स्थापना करने जा रही है। इस कारखाने में तकरीबन 173 करोड़ की लागत आएगी। परियोजना के सफल होने के उपरांत आज पास की जगहों के सैंकड़ों लोगों को जीविका भी मिलेगी।

Biscuit And Cake Factory

Also Read : मालदा रेल मंडल में बनेगा पहला मल्टीमोडल कार्गो टर्मिनल, बिहार के व्यापारियों को मिलेगा सीधा लाभ

Biscuit And Cake Factory : शाहनवाज हुसैन हाजीपुर में स्थित अनमोल इंडस्ट्रीज के सर्व को पहुंचे

गुरुवार को बिहार के इंडस्ट्रियलिस्ट मिनिस्टर शाहनवाज हुसैन हाजीपुर में स्थित अनमोल इंडस्ट्रीज के सर्व को पहुंचे, जहां उन्होंने किशनगंज में बनने वाले कारखाने की भी पूरी योजना की जानकारी प्राप्त की।

इंडस्ट्री मिनिस्टर शाहनवाज हुसैन की तरफ से बताया गया कि किशनगंज के ठाकुरगंज में अनमोल इंडस्ट्रीज की बिस्किट एवं केक फैक्ट्री को बनवाने का कार्य तेजी से करवाया जा रहा है। साथ ही इंडस्ट्री मिनिस्टर ने किशनगंज में फैक्ट्री स्थापित करने हेतु शुभकामनाएं भी दी एवं बताया कि सरकार हर सहायता के लिए तैयार है। भविष्य में भी विभाग हरसंभव मदद करेगा।

वहीं, अनमोल इंडस्ट्रीज के निदेशक बिमल चौधरी ने बताया कि लोगों में बिहार को लेकर गलत धारणा है कि यहां कानून का प्रबंध सही नहीं है। ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में हमारी इंडस्ट्री कामयाबी के साथ चल रही है एवं ग्रोथ भी बेहद अच्छा है। बिहार में सब्सिडी वक्त पर मिल रही है एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं इंडस्ट्री मिनिस्टर शाहनवाज हुसैन की तरफ से जो सहायता मिल रही है, वह सराहनीय है।

Leave a comment

Your email address will not be published.