0Shares

Bihar Sharpshooter : बिहार के सबसे बड़े शार्प शूटर नीतीश और सुपारी किलर को पुलिस ने दानापुर के नासरीगंज स्थित फक्कड़ महतो घाट से शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया।

सबसे बड़ा शार्प शूटर कहने का कारण ये हैं कि इस किलर ने पिछले एक महीने के भीतर चार हत्याएं कर दी है, जिनमें से तीन हत्याएं हाई प्रोफाइल थी।

मसौढ़ी के भगवानगंज के अनाैली गांव के रहने वाले सुपारी किलर नीतीश ने पूछताछ में इस साल 28 मार्च से 26 अप्रैल के बीच सुपारी लेकर चार लाेगाें की हत्या करने का जुर्म कबूला है। नीतीश ने बताया कि 28 मार्च काे उसने दानापुर नगर परिषद के उपाध्यक्ष व जेडीयू नेता दीपक मेहता की अन्य शूटरों के साथ घर के पास ही हत्या कर दी थी। इसके बाद 22 अप्रैल को इस किलर ने अपने की गांव में शादी समारोह के दौररान बलवंत दुबे की भी हत्या की थी।

Bihar Sharpshooter : 2021 में जेल से छूटने के बाद मसौढ़ी गोलीकांड में नीतीश

जुलाई 2021 में जेल से छूटने के बाद मसौढ़ी गोलीकांड में नीतीश फरार चल रहा था। वहा भागकर मौसेरे भाई उमेश के दीघा के शिवनगर स्थित लॉज में ठहरा था। दीपक और दीघा के उमेश कुमार उर्फ राय के बीच जमीन कोंलेकर झमेला चल रहा था। उमेश नीतीश से तीन-चार महीने से दीपक की हत्या करने काे कह रहा था, लेकिन सुपारी नहीं मिली थी।

7 लाख की सुपारी मिलने के बाद मसौढ़ी के शूटर अफसर मलिक व रजनीश के साथ 28 मार्च की रात वे लोग दीपक के घर के पास पहुंचे थे। उमेश एक आदमी के साथ दीपक के घर आया, जहां पहले से मौजूद दो-तीन मास्क पहने लड़कों ने दीपक के घर और गाड़ी की पहचान करा दी। नीतीश ने बताया कि हम वहीं इंतजार कर रहे थे पर घर से निकलकर दीपक शादी में चला गया। जब दीपक लौटकर आए तो घर के पास ही दनादन गाेली मारकर उसकी हत्या कर दी गई और फिर तीनों शूटर काठमांडू भाग गए।

इसके अलावा नीतीश ने 26 अप्रैल को अरवल से भाजपा के पूर्व विधायक चितरंजन कुमार के चाचा अभिराम शर्मा की जहानाबाद और अभिराम के भतीजे दुकानदार दिनेश शर्मा की मसौढ़ी में हत्या कर दी। नीतीश के गिरफ्तार होने के बाद जहानाबाद की पुलिस अभिराम और दिनेश की हत्या के मामले में दानापुर में पूछताछ करने में जुटी है।

नीतीश ने आगे बताया कि पांडव सेना के सरगना संजय सिंह ने अभिराम और दिनेश की हत्या के लिए 2 लाख की सुपारी दी थी। सुपारी लेने के बाद टेनी बिगहा स्थित एक लॉज में अपने रिश्तेदार के यहां रहने लगे। 26 अप्रैल को संजय ने तीन-चार अन्य को मेरे साथ कर दिया। फिर सबने पहले अभिराम की हत्या की और फिर दिनेश को मार डाला।

नीतीश ने खुलासा किया कि दीपक की हत्या करने के बाद 10 दिन तक नेपाल में रहकर अय्याशी करने के बाद वे तीनों गांव लौटे। 22 अप्रैल को गांव में शादी-समाराेह में वीडियो बनाने के दाैरान बलवंत दुबे से विवाद हो गया, जिस वजह से नीतीश ने उसे गोली मार दी। दुबे की मौ के बाद हत्या का केस दर्ज हो गया।

नीतीश के बारे में बताया जाता है कि उसका निशाना कभी नहीं चूकता। वह पेशेवर अपराधी है। वह पैसे के लिए किसी काे भी मार सकता है। नीतीश पर मसाैढ़ी और भगवानगंज थाने में पहले से ही हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट, लूट समेत संगीन अपराध के चार मामले दर्ज हैं।

पुलिस इस मामले में मनोज राय, पिंटू मियां राज कुमार सहनी उर्फ बालक सहनी व राजू काे गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, जबकि उमेश के अलावा राजू का भाई कुख्यात रवि गाेप, शूटर अफसर, रजनीश समेत आधा दर्जन से ज्यादा लाेग फरार चल रहे हैं। नीतीश की गिरफ्तारी फरार चल रहे उमेश के माेबाइल के सीडीआर से हुई। दानापुर एएसपी ने बताया कि फरार अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द होगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *