0Shares

बिहार के मोतिहारी (Motihari) में एक महिला ने एक साथ चार बच्चों को जन्म दिया है। शहर के अगरवा स्थित प्रख्यात महिला चिकित्सक डॉ ज्योति झा (Jyoti Jha) के क्लिनिक में सोमवार को इस महिला ने एक साथ चार बच्चों को जन्म दिया। इसमें तीन बच्चे व एक बच्ची शामिल हैं। जन्म के बाद सभी बच्चों का इलाज नगर थाना के समीप स्थित डॉ. सुमित कुमार के यहां हुआ है। हालांकि, कुछ जटिलताओं के कारण बाद में इन बच्चों को इलाज के लिए हायर सेंटर को रेफर कर दिया गया।

बिहार

 

Motihari बिहार में महिला ने एक साथ दिया चार बच्चों को जन्मबिहार : घर में जश्न का माहौल

तुरकौलिया के शंकर सरैया निवासी महिला उषा देवी के पति चंदन सिंह ने बताया कि एक साथ चार बच्चों के बाप बनने से जो खुशी मिली है, उसको शब्दों में व्यक्त करना मुमकिन नहीं। वह और उनका पूरा परिवार बच्चों के जन्म से काफी खुश है। घर में जश्न का माहौल का है। स्वास्थ्य विशेषज्ञों की मानें तो एक साथ चार बच्चों को जन्म देना काफी जटिल होता है।

Also Read:बिहार के बेगुसराय में पैदा हुआ दो लिंग वाला बच्चा, देखिए विडियो 

गर्भ में तीन बच्चे की थी जानकारी

मोतिहारी में हाल के वर्षों में इस तरह का मामला सामने नहीं आया है। मालूम हो कि इसके पहले में भी इसी घर में पिछले साल एक साथ तीन बच्चों का जन्म हुआ था।

स्वजनों को पहले से यह जानकारी थी कि गर्भ में तीन बच्चे हैं। स्वजनों ने बताया कि अल्ट्रासाउंड से इस तरह की जानकारी थी। वहीं, डॉक्टर ने कहना है कि सभी बच्चों का वजन कम है, सभी का इलाज चल रहा है। ये महिला मोतहारी की महिला चिकित्सक डॉ ज्योति झा की नियमित रूप से निगरानी में थी

Also Read: Bihar News : बकरी के बच्चे को लेकर थाने पहुंची महिला, पुलिस से लगाई मदद की गुहार

Leave a comment

Your email address will not be published.