0Shares

Mukesh Sahani : 2024 के लोकसभा चुनाव को ले बिहार में अभी से तैयारियां शुरू हो गई हैं। बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने मोतिहारी में साल 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी सीटों पर लड़ने का ऐलान कर दिया है। पूर्व पशुपालन और मत्स्य मंत्री मुकेश सहनी ने चकिया और मोतिहारी में वीआईपी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष मनोज सहनी के आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने ये बात कही।

Mukesh Sahani

Mukesh Sahani : रणनीतिकार प्रशांत किशोर के राजनीति में आने का स्वागत

उन्होंने इस दौरान चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के राजनीति में आने का स्वागत किया और कहा कि वह बिहार के बेटे हैं और युवा हैं। उनकी अच्छी राजनीतिक सोच है, इसलिए उनका स्वागत होना चाहिए।

एनडीए से अलग किए जाने के बाद मुकेश सहनी ने अपने भविष्य को लेकर कहा, 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। यह कार्यक्रम पूर्व निर्धारित है और एक दिन बाद बेतिया में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन होगा, जहां से 3 लोकसभा सीटों पर चुनाव की तैयारी की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में वीआईपी पार्टी के 13 कार्यालय खोले जाएंगे और बिहार के सभी 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू हो गई है। सहनी ने एक बार फिर दोहराया कि बिहार में वीआईपी पार्टी के बिना किसी की भी सरकार नहीं बन सकती है।

पार्टी मुखिया मुकेश सहनी ने बोंचहा उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवार की हार पर भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि वीआईपी पार्टी की ताकत पूरे भारत में है। अब इस पार्टी का विस्तार बड़े स्तर पर हो चुका है। उन्होंने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए वीआईपी के कार्यकर्ता हर अनुमंडल के घर घर जाकर एक-एक वोट का मतलब अपने समाज के लोगों को समझाएंगे और अब हर सीट पर अपने उम्मीदवारों को उतारेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *