0Shares

Nagarmal Mall : भागलपुर का नागरमल मॉल कपड़ों के लिए काफी लोकप्रिय हो रहा है। भागलपुर का यह मॉल पटना के नागरमल से संबंध रखता है। यह मॉल कई मामलों में अन्य ब्रांडेड कपड़ों के शोरूम वाले मॉल को पीछे छोड़ रहा है। नागरमल भागलपुर मॉल डीएन सिंह रोड खरमन चौक पर स्थित है. भागलपुर के वैरायटी चौक हरि ओम लक्ष्मी नारायण ज्वेलर होते हुए उसी रास्ते में OWN जीम पास ही है।

यहां पर ज्यादा संख्या में शादी विवाह या अन्य किसी भी कार्यक्रम में खरीदारी करने के लिए कम से कम बजट मैं ढेर सारी वैरायटी उपलब्ध रहती है। रोज इस्तेमाल किए जाने वाले कपड़े महज ₹50 से शुरू होकर 300 से 400 की रेंज में ढेर सारे विकल्प आपको मिल जाएंगे. हर प्रकार के क्वालिटी और उसके ऊपर एमआरपी और साथ ही साथ उस प्राइस रेंज में ढेर सारी वैरायटी आपको हर फ्लोर पर रखे हुए मिल जायेंगी।

Nagarmal Mall

Also Read : Ganga Path Patna : पटना में गंगा पथ के पहले चरण का निर्माण कार्य पूरा

Nagarmal Mall : नागरमल पटना के दाम नागरमल भागलपुर से ज्यादा सस्ते

नागरमल पटना से खरीददारी कर चुके कई ग्राहकों का कहना है कि नागरमल पटना के दाम नागरमल भागलपुर से ज्यादा सस्ते है। हालांकि, भागलपुर में उपलब्ध सारे विकल्पों में नागर मल के मूल्य ज्यादा बेहतर है। एक ही छत के नीचे इंडियन और वेस्टर्न के साथ-साथ आधुनिक फैशन के शौकीन रखने वाले लोगों के लिए यहां वस्त्र उपलब्ध हैं।

बता दें कि आरा जिले में सबसे पहले नागरमल मॉल खोला गया इसके बाद जमशेदपुर ,पटना, मुजफ्फरपुर के बाद अब भागलपुर में इसकी शुरुआत की गई। यहां उचित कीमत पर महिलाओं, पुरूषों व बच्चों के लिए सभी तरह के कपड़े उपलब्ध हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.