0Shares

पटना एयरपोर्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए अब और ज्यादा सुविधाजनक हो गया है। पटना हवाईअड्डे से सफर करना अब पहले की अपेक्षा और भी बेहतर होगा। यात्रियों को सुविधा को ध्यान में रखते हुए पटना एयरपोर्ट पर कई बड़े-बड़े निर्माण कार्य शुरू किए गए हैं। इसी क्रम में अब पटना हवाईअड्डे पर यात्रियों की सुविधा को बढ़ाने के लिए एक और सुविधा को बहाल कर दिया गया है।

पटना एयरपोर्ट पर लौंज की शुरुआत

राजधानी पटना में हवाई यात्रियों की सुविधा का खास ख्याल रखा जाता है। अब जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की तर्ज पर यहां भी सुविधा मिलेगी। इसमें हवाई यात्रियों के लिए मधुबनी संस्कृति और लोक कला की व्यवस्था होगी। इसके अलावा पटना हवाईअड्डे पर लौंज की शुरुआत पटना साहिब से लोकसभा सांसद रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को कर दी है।

पटना एयरपोर्ट

वही लौंज की बात करें तो ये पहले की अपेक्षा काफी बड़ा है और सुंदर भी है, जहां पर आपको बिहार की मधुबनी पेंटिंग सहित कई लोकल कला देखने के लिए मिलेगी। साथ ही यात्रियों के आराम और खानपान की लिए भी विशेष सुविधा दी गई है। खास बात यह है कि इस लौंज में एक साथ 15 यात्री बैठ सकेंगे। इसके साथ-साथ आप इस लौंज से बैठे-बैठे डिस्प्ले पर विमान की सभी जानकारी भी प्राप्त कर पाएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.