0Shares

Patna News : बिहार के पटना शहर में डायल 112 की शुरुआत हो चुकी है। इसकी शुरुआत करने के साथ ही जनता से वादा किया गया था कि अपराधियों का बच पाना नामुमकिन है। लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है कि डायल 112 की गाड़ी के सामने ही बदमाशों ने सड़क पर चलती एक लड़की का मोबाइल छीन लिया। यह कांड डायल 112 की गाड़ी के सामने ही हुआ। मोबाइल छीनकर बदमाश वहां से फरार हो गए। जब लड़की थाने पहुंची तो पुलिस ने उसे गुमशुदगी का फॉर्म दे दिया। इस फॉर्म को देखकर उस लड़की के होश उड़ गए।

डायल 112

 

डायल 112 के सामने हुई बड़ी घटना

खबर यह है कि गांधी मैदान गेट नंबर 12 के पास गुरुवार शाम को सड़क पर चलती हुई लड़की का 2 बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। खबर के अनुसार डायल 112 की गाड़ी उनके सामने ही खड़ी थी और उस गाड़ी में पुलिसकर्मी भी सवार थे। इसके बावजूद भी बदमाश मोबाइल छीन कर वहां से फरार हो गए। थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि अपराधियों की तलाश अभी जारी है।

औरंगाबाद से आई थी छात्रा:- औरंगाबाद शहर की रहने वाली छात्रा अंशु कुमारी गुरुवार को एसएससी की एग्जाम देने पटना आई थी। वह परीक्षा देने के बाद अपनी सहेलियों के साथ औरंगाबाद की बस पकड़ने के लिए कारगिल चौक की तरफ पैदल चलकर जा रही थी। सभी गांधी मैदान के गेट नंबर 12 के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। जब लड़की ने शोर मचाया तो सामने खड़ी डायल 112 में बैठे पुलिसकर्मी होश में आये। लेकिन तब तक बदमाश मोबाइल लेकर वहां से फरार हो चुके थे।

पुलिस ने दे दिया गुमशुदगी का फॉर्म:- यह घटना होने के बाद पुलिसकर्मियों ने छात्रा को गांधी मैदान थाना जाने की सलाह दी। छात्रा के अनुसार बाइक के अंतिम चार अंक 6139 है। जब अपनी दो सहेलियों के साथ थाने पहुंची तो उसे गुमशुदगी का फॉर्म थमा दिया गया। उसे फॉर्म में नाम, पता, घटनास्थल और आईएमइआई भरने की जगह थी। परिवार से दूर छात्रा उसी गुमशुदगी के फॉर्म को भर कर लौट गई।

Leave a comment

Your email address will not be published.