0Shares

Raod Accident : भारत में सड़क हादसों की घटनाएं अब आम हो गई हैं। हर पल कहीं न कहीं कोई न कोई सड़क हादसे का शिकार होता है। इनमे कुछ लोग जहां गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं, वहीं, कइयों का तो जीवन ही समाप्त हो जाता है। सड़क हादसे में मारे जाने वाले लोगों के परिवार वालों का हाल बुरा होता है।

एक सड़क दुर्घटना औरंगाबाद में भी सुनने में आई है, जिसमे 80 फीट नीचे खाई में एक कार गिर गई। इस घटना में 5 लोगों की मौत की खबर है।

Raod Accident

Raod Accident : बारात से लौट रहे दुल्हे के दोस्तों की एक कार 80 फीट नीचे खाई में

शनिवार की देर रात करीब 3 बजे बारात से लौट रहे दुल्हे के दोस्तों की एक कार 80 फीट नीचे खाई में गिर गई। मौके पर ही पांच युवकों की मौत हो गई, जबकि दो लोग जख्मी बताए गए हैं। इनमें से एक को हालत नाजुक होने की वजह से वाराणसी रेफर किया गया है।

घटना नवीनगर थाना क्षेत्र के एकौनी समीप कररबार नदी संगलग्न इलाके में घटी है। हादसे के कुछ देर पहले ही दूल्हे ने अपने दोस्तों को विदा किया था। हादसे की खबर सुन दुल्हा घटनास्थल पर पहुंचा। इसके बाद दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया। परिजन और रिश्तेदारों ने उसे काफी समझाया। तब जाकर 20 मिनट में शादी की रस्म की गई।

सड़क हादसे में मरने वालों की पहचान छतरपुर के तेनुडीह निवासी बबलू कुमार(19), खाटीम गांव निवासी रंजीत कुमार(19), पिपरा बरदाग निवासी शुभम कुमार(19), खजुरी गांव निवासी अभय कुमार(20) व सड़मा गांव निवासी अक्षय (20) के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.