0Shares

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर आमिर खान ने गुजरात टाइटेन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले के दौरान लॉन्च किया। इस ट्रेलर को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है।

फिल्म में आमिर खान पंजाबी सरदार की भूमिका में हैं। आमिर खान की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। ट्रेलर लॉन्च के बाद अब दर्शक आमिर खान-करीना कपूर स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

लाल सिंह चड्ढा

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर देखकर फॉरेस्ट गंप की याद आ गई

एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘शानदार ट्रेलर, लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर देखकर फॉरेस्ट गंप की याद आ गई। बहुत दिनों से इंतजार था।’ वहीं, एक अन्य व्यक्ति ने लिखा- ‘आखिरकार हम फॉरेस्ट गंप का हिंदी वर्जन देख सकेंगे। क्या जबरदस्त ट्रेलर है। आमिर खान हिंदी सिनेमा का गौरव वापस लाकर रहेंगे।’ ट्रेलर पर यूजर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ की पटकथा एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। इससे पहले आमिर खान ने अद्वेत चंदन के साथ ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में काम किया था। आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स के बैनर तले बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स-स्टारर फॉरेस्ट गंप का हिंदी रूपांतरण है, जिसकी रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म में मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम रोल में हैं। फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.