0Shares

Bollywood : मंगलवार के दिन बॉलीवुड के सबसे फेमस और बड़ी एक्ट्रेस नीतू चंद्र श्रीवास्तव ने वाइल्ड लाइफ जू की सफारी की, इस दौरान उन्होंने प्रेस वार्ता भी करि। ऐसे में उन्होंने इस जगह के तारीफों के पूल बांधे हैं। उन्होंने कहा की शुद्ध पर्यावरण से लबरेज पंच पहाड़ी वादियों की गोद में वाइल्ड लाइफ जू सफारी सहित सभी पर्यटन स्थल की जुगलबंदी करना यहां काफी खास है।

Bollywood

Bollywood : वापस जाने का नहीं करता मन

नीतू ने आगे कहा की इस जगह आकर आकर वापस जाने का मन बिल्कुल नहीं करता। हरी भरी नैसर्गिक सुंदरता और विभिन्न प्रकार के दर्शनीय स्थल इसे रोचक बनाती हैं। उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल टूरिस्ट स्पाट राजगीर की सभी लोकेशन हर मौसम अनुकूल तथा हर दिल अजीज प्रतीत होती है। यहां की अद्भुत लोकेशन बालीवुड एवं हालीवुड मूवी प्रोडक्शन हाऊस के लिए बेहद अनोखी साबित हो सकती है।

ऐसे में इससे पहले उन्होंने टिकट लेकर जंगली जानवरों का दीदार किया उन्हें अपने कैमरे में कैद किया, कहा कि राजगीर की हसीन वादियों में बसा पर्यटन का हर स्पाट बेहद खास है, जो इसे अदभुत स्वरूप प्रदान करती है। उन्होंने कहा की वो बचपन में भी यहाँ घूमने आई हैं, उस समय के बाद आज का राजगीर अद्भुत है, जिसे राज्य सरकार ने नेचर पर्यटन के दृष्टिकोण से तराशकर हीरा बना दिया है, जिसे देखा तो यूं लगा कि बस जाने का मन नहीं कर रहा।

जहां जंगली जानवरों से लैस वाइल्ड लाइफ जू सफारी में सफारी बस से यात्रा के दौरान विभिन्न जानवरों को देखना रोमांच का अनुभव कराता है। वहीं राजगीर नेचर सफारी का ग्लास स्काई वााक ब्रिज पर खड़ा हो वादियों को निहारना अदभुत है। नीतू ने कहा कि जिप लाइन, जिप लाइन साइक्लिंग थ्रिलर टूरिज्म है। इसके अलावे वेणुवन विहार सहित अन्य टूरिस्ट स्पाट अपने आप में दिलचस्प है।

Leave a comment

Your email address will not be published.