0Shares

Brahmastra Teaser Release : हल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र का नया टीजर रिलीज हुआ है. टीजर में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन के साथ ही मौनी रॉय का भी लुक रिवील किया गया है. लेकिन टीजर में सबसे ज्यादा चर्चा त्रिशूल लिए हुए एक शख्स की हो रही है. इस शख्स को देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि और ये कोई नहीं बल्की बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान हैं.

ब्रह्मास्त्र के नए टीजर में लंबे बालों वाला एक अनजान व्यक्ति जादुई नक्काशी का सामना करता दिखाई दे रहा है. नक्काशी में एक त्रिशूल और कुछ अन्य चित्र बने हुए नजर आ रहे हैं. हाथ में त्रिशूल लिए वह शख्स बिना शर्ट के खड़ा हुआ है. टीजर में शख्स का चेहरा नहीं दिख रहा है. पर फैंस अंदाज़ा लगा रहे है कि टीजर वीडियो में नजर आ रहा शख्स और कोई नहीं शाहरुख हैं.

Brahmastra Teaser Release

Brahmastra Teaser Release : टीजर में शाहरुख खान को देखने के बाद उनके फैन काफी खुश

बहुत से यूजर्स टीजर वीडियो का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए दावा कर रहे है कि ये शाहरुख खान हैं. स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए यूजर्स कह रहे है कि वह फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जाने वाले है. ब्रह्मास्त्र के टीजर में शाहरुख खान को देखने के बाद उनके फैन काफी खुश नज़र आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर-आलिया स्टारर फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होगा. हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है.

शाहरुख खान कुछ समय से लंबे बालों में देखे जा रहे थे, उनके इस लुक को ‘एटली’ और ‘पठान’ का हिस्सा बताया जा रहा था. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के पहले पार्ट में शाहरुख खान का कैमियो होगा और फिल्म के अगले पार्ट में वह विलेन के रोले में नजर आ सकते हैं. हालांकि, अभी तक इसे बात की कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है. करण जौहर अपने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, उन्होंने पहले पुष्टि की थी कि शाहरुख फिल्म में एक कैमियो कर रहे हैं.

मुंबई मिरर से बातचीत में करन ने कहा, “मैं उनकी भूमिका का खुलासा नहीं करना चाहता, लेकिन अयान, रणबीर, आलिया और मैं उनकी दृष्टि और इनपुट के साथ बोर्ड पर आने के लिए हमेशा उनके आभारी रहेंगे. शाहरुख खान जब फिल्म के सेट पर जाते हैं तो जो ऊर्जा अपने साथ लाते हैं, वह बेजोड़ है.”

Leave a comment

Your email address will not be published.