0Shares

Cannes Film Festival 2022 : कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय सेलिब्रिटीज चर्चा का विषय बने रहे. भारतीय फिल्मों, डॉक्यूमेंट्री के साथ-साथ भारतीय सेलिब्रिटीज के रेड कार्पेट लुक ने पूरी दुनिया को अपनी ओर आकर्षित किया. इन सब में दीपिका पादुकोण रेस में सबसे आगे रहीं. कान्स की क्लोजिंग सेरेमनी में भी उन्होंने अपने खूबसूरत रेड कार्पेट लुक से पूरी दुनिया होश उड़ा कर रख दिए।

दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कान्स की क्लोजिंग सेरेमनी के अपने रेड कार्पेट लुक वाली तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दीपिका बेइन्तेहाँ खूबसूरत लग रही हैं. दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट के लिए अपने ट्रेडिशनल लुक को चुना. वो कान्स की क्लोजिंग सेरेमनी के लिए रफल्ड व्हाइट साड़ी पहनकर पंहुची.

Cannes Film Festival 2022

Cannes Film Festival 2022 : साड़ी को मशहूर डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया

दीपिका पादुकोण की इस साड़ी को मशहूर डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है. इस साड़ी के साथ उन्होंने बेहद ही शानदार मोतियों के नेकलेस और खूबसूरत ईयररिंग्स पहने थे. दीपिका पादुकोण ने जो मोतियों का नेकपीस पहना, उसे भी अबु जानी और संदीप खोसला ने ही डिजाइन किया है. और उनके ईयररिंग बिर्धीचंद घनश्यामदास ने डिजाइन किये है.

दीपिका पादुकोण ने बालों को स्लीक बन किया हुआ था. उन्होंने काफी हल्का सा मेकअप किया हुआ था जो उनकी नेचुरल खूबसूरती को दिखा रहा था. जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण कान्स के 75वें एडिशन में 8 सदस्यों वाली जूरी में शमिल थी और उन्होंने कान्स में भारत को रिप्रेजेंट किया.

कान्स के रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण ने लगभग हर दिन वॉक किया. जल्द ही वह फ्रांस से भारत लौटने वाली हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.