0Shares

उड़िया फिल्मों में अभिनय कर नाम कमाने वाले एक्टर से सांसद बने अनुभव मोहंती और उनकी पत्नी अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी के खिलाफ तलाक को लेकर कानूनी कार्रवाई को ले इनकी निजी जिंदगी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच एक अदालत ने वर्षा को ऑर्डर दिया है कि वह अनुभव का घर खाली कर दें।

गौरतलब है कि दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी, लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों में विवाद होने लगे। इनके बीच की तकरार इतनी बढ़ गई कि अब ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया है।

वर्षा प्रियदर्शिनी

वर्षा प्रियदर्शिनी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर

अनुभव मोहंती ने पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि उनकी पत्नी उन्हें शादी के कई साल बीत जाने के बाद भी वो यौन संबंधों और स्वाभाविक दांपत्य जीवन की अनुमति नहीं देती हैं। मोहंती ने कहा कि वर्षा के साथ शारीरिक अंतरंगता स्थापित करने के गंभीर प्रयासों के बाद उन्हें हमेशा निराशा मिली।

वहीं, वर्षा ने अपनी याचिका में अनुभव पर मां बनने के अधिकारों से वंचित करने का आरोप लगाया है। साथ ही साथ वर्षा ने यह आरोप भी लगाया कि अनुभव आए दिन शराब में धुत रहते हैं और उनके कई अफेयर्स भी हैं।

गौरतलब है कि सांसद अनुभव मोहंती पिछले कई महीनों से अपनी निजी जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर बातें कह रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो के माध्यम अपने पत्नी के साथ यौन संबंध का भी जिक्र किया है।

मोहंती ने कहा था कि पिछले आठ सालों से वे अपनी पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी के साथ पारिवारिक कलह के चलते शारीरिक संबंध नहीं बना सके। मोहंती ने कहा- इन दिनों मैं और मेरा पूरा परिवार पत्नी वर्षा की वजह से मानसिक तनाव से गुजर रहा है। मेरा राजनीति जीवन भी प्रभावित हो रहा है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी पत्नी से तलाक चाहता हूं, लेकिन अभी यह फैसला कोर्ट में है। 

मोहंती के बाद वर्षा प्रियदर्शिनी ने भी सोशल मीडिया के जरिए सांसद पति अनुभव मोहंती पर घरेलू हिंसा और नाजायज संबंध रखने का आरोप लगाया। साथ ही एक्ट्रेस वर्षा ने पति अनुभव मोहंती के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज कराया है।

अब इस मामले में ओडिशा के कटक जिले की एसडीजेएम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए वर्षा प्रियदर्शिनी को पति अनुभव मोहंती का घर खाली करने का निर्देश दिया है। वहीं, कोर्ट ने मोहंती को हर महीने वर्षा को 30,000 रुपये की आर्थिक मदद देने का भी निर्देश दिया है। गौरतलब है कि ओडिशा हाई कोर्ट में वर्षा और अनुभव के बीच तलाक का मामला चल रहा है।

बता दें कि अनुभव मोहंती उड़िया फिल्मों में अभिनय कर नाम कमाने वाले एक लोकप्रिय एक्टर हैं। उन्होंने 2013 में ओडिशा की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल (बीजेडी) से राजनीति की शुरुआत की। 2014 में ओडिशा सरकार ने मोहंती को राज्यसभा सांसद बनाया। इसके बाद 2019 में मोहंती को केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से टिकट दिया गया, जहां से जीत हासिल कर वो लोकसभा पहुंचे।हालांकि, इस दौरान मोहंती का राजनीतिक जीवन पारिवारिक कलह के कारण लगातार विवादों में रहा।

Leave a comment

Your email address will not be published.