0Shares

Entertainment News : भोजपुरी के दिग्गज स्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं, चर्चा इतनी हैं की मामला कोर्ट तक पहुंच गया हैं। लॉलीपॉप लागेलू गाने से पूरे देश भर में मशहूर हुए भोजपुरी स्टार पवन सिंह अक्सर विवादों में ही रहते हैं।हाल ही में उनका खेसारी लाल यादव के साथ विवाद हुआ था। अब ताजा मामला उनके घर से जुड़ा हुआ है क्योंकि उन्होंने आरा सिविल कोर्ट में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की अर्जी दी है।

Entertainment News

Entertainment News : पहले वाली बीवी नहीं रही दुनिया में

आपको बता दे की इससे पहले नीलम नाम की लड़की से उनका ब्याह हुआ था, जो अभी इस दुनिया में नहीं रही। नीलम ने सुसाइड कर लिया था। वही पिछले दिनों में इनका भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से भी पर्सनल रिलेशन को लेकर विवाद हुआ था। बता दें कि पवन सिंह की तरफ से आरा कोर्ट में डिवोर्स के लिए याचिका दायर की गई है। पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने वाले हैं इसको लेकर आरा कोर्ट में दायर याचिका पर गुरुवार को सुनवाई की गई है।

इस दौरान पवन सिंह की पत्नी ज्योति तो कोर्ट पहुंचीं लेकिन पवन सिंह खुद नहीं पहुंचे। हाल के दिनों में यह दूसरा मामला है जब पवन सिंह किसी कारण से फिर से सुर्खियों में आए हों। ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। मामले की अगली सुनवाई 26 मई को होने वाली है। पवन सिंह की पहली पत्नी का नाम नीलम था, जिन्होंने शादी के महज 6 महीने बाद ही मुंबई में आत्महत्या कर ली थी।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि पवन सिंह काम के सिलसिले में ज्यादातर व्यस्त रहते थे और अपनी पत्नी को वक्त नहीं दे पा रहे थे, इसी के चलते नीलम तनाव में रहती थीं और उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। इसके अलावा पवन सिंह का अक्षरा सिंह के साथ भी रिश्ता काफी विवादों से भरा रहा था। इसमें अक्षरा सिंह ने आरोप लगाया था पवन सिंह ने उनके साथ मारपीट की है और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.