0Shares

Entertainment News : आप सबको पता तो है कि भोजपुरी इंडस्ट्री और टीवी के सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा (Monalisa) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी शानदार फोटोशूट की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है। जिन्हें काफी लोग पसंद कर रहे हैं। मोनालिसा (Monalisa) के हुस्न के यूं तो लाखों चाहने वाले हैं और अभिनेत्री भी आए दिन अपनी नए-नए फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

Entertainment News

Entertainment News : 5 मिलीयन फॉलोअर्स का मनाया जश्न

पिछले दिनों उन्होंने अपने 5 मिलीयन फॉलोअर्स पूरे होने का जश्न मनाया था। अपने चाहने वालों से उन्होंने वादा किया था कि वह हमेशा इसी तरह उनके साथ जुड़ी रहेंगी। जैसा उन्होंने कहा था कि वह आगे भी इसी तरह लोगों का मनोरंजन करती रहेंगी। वे कई बार अपने डांस वीडियोस भी शेयर करती है। फिलहाल वे अपने नए फोटोशूट को लेकर काफी चर्चाओं में हैं।

मोनालिसा (Monalisa) ब्लू कलर की स्लीवलेस थाई हाई स्लिट ऑउटफिट में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है। इस Thai Long Dress में वह काफी खूबसूरत लग रही है। फैंस उनके इस लुक पर जमकर कमेंट कर रहे है। वह हर बार अपने नए अवतार से लोगों का दिल जीतती रहती है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उनका यह गॉर्जियस लुक काफी इम्प्रेसिव है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *