0Shares

Entertainment News : स्ट्रीट सिंगर रानू मंडल सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं, अपने गाने और लुक से हमेशा चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया और इंटरनेट के इस दौर में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। हर कोई अपने टैलेंट के दम पर रातोंरात वायरल हो रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है। वहीँ कुछ लोगों को नया ने और फेम हज़म करता है तो वही कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें कामयाबी ज्यादा नहीं भाति और वह लोगों को अपनी हरकतों से निराश कर बैठते हैं .

Entertainment News

Entertainment News : एक गाने के वायरल होने से छुआ आसमान

ऐसे में कुछ समय पहले ही स्टेशन पर गाना गाकर भीख मांगने वाली रानू मंडल का एक गीत वायरल हुआ था। जिसके बाद उनकी फैन फोल्लोविंग ने आसमान की बुलंदियों तक को छू लिया था। यहाँ तक कि हिमेश रेशमिया जैसे बड़े सिंगर ने भी उन्हें अपने साथ एल्बम में गाने का मौका दे दिया था। लेकिन, फिर उनमे घमंड की कुछ ऐसी लहर जगी कि लोगों ने उनके गीतों और उनकी आवाज़ से बायकाट कर लिया था।

वहीँ अब एक बार फिर से रानू मंडल ने सोशल मीडिया पर ज़ोरदार वापसी कर ली है। इस बार वह एक नहीं बल्कि दो दो विडियोज को लेकर चर्चा बटोरती नज़र आ रही हैं। इनमे से एक विडियो में जहां रानू मंडल ‘ सा नी सा…’ की धुन गाती हुई दिख रही हैं तो वहीँ दूसरी और वह अपने अन्य विडियो में वायरल सॉंग ‘मानिके मागे हिगे’ को गा रही हैं। हालाँकि उनकी आवाज़ में यह सॉंग काफी प्यारा लग रहा है। लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा रहा है।

आईये हम आपको बताते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ जो रानू मंडल को लोग फिर से ट्रोल कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानू मंडल अपने यूनिक मेकअप के लिए मशहूर हैं। इससे पहले जब वह पॉपुलर हुई थीं तो उन्होंने काफी हैवी मेकअप करवाया था। जिसके चलते हर किसी के आगे उन्हें शर्मिंदा होना पड़ गया था। वहीँ अब एक बार फिर से उनका अजीबोगरीब मेकअप सुर्खियां बटोरता हुआ नज़र आ रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.