0Shares

बॉलीवुड के सुपरस्टार मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। आमिर खान एक ओर जहां अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं तो वहीं अभिनेता अपनी निजी जिंदगी के लिए भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में आमिर ने अपनी बेटी इरा का 25 वां जन्मदिन मनाया।

इरा खान अपने जन्मदिन के दिन बिकनी में केक काटती हुई नजर आई थीं। उनके पीछे उनके पिता आमिर खान भी खड़े थे। इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया पर लोगों ने इन दोनों को जमकर ट्रोल किया। वहीं ईरा ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब भी दिया।

इरा की बर्थडे पार्टी में सना शेख भी नजर आई, जिसके बाद से आमिर और फातिमा सना शेख के बीच रिश्ते को ले तरह तरह की बातें की जा रही हैं। खबरों की माने तो फातिमा सना शेख आमिर की तीसरी पत्नी बन सकती हैं।

आमिर खान

आमिर खान ने पिछले साल ही अपनी पत्नी किरण राव को तलाक दिया

गौरतलब है कि आमिर खान ने पिछले साल ही अपनी पत्नी किरण राव को तलाक दिया था। माना जाता है कि पति पत्नी में दरार की वजह कोई और नहीं बल्कि फातिमा सना शेख ही हैं। इरा के जन्मदिन पर दिखने के बाद से आमिर और फातिमा के अफेयर की चर्चा और तेज हो गई है।

ये पहली बार नहीं है कि दोनों का नाम साथ जोड़ा गया हो। इसके पहले भी कई बार इन दोनों के रोमांस की खबरें सामने आ चुकी हैं। बता दें कि फातिमा सना शेख ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद इन दोनों को फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में भी साथ देखा गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.