0Shares

Janhvi Kapoor : प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी को बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे देख में जाना जाता है। श्रीदेवी जी अपने समय की बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है, जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है। श्रीदेवी जी आज हमारे बीच नही है, लेकिन फैंस के दिलों पर वो आज भी राज करती हैं। श्रीदेवी जी इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई, जिसकी वजह उनकी बड़ बेटी जान्हवी कपूर है। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर का हाल ही में एक रिश्ता सामने आया है। बताया जा रहा है कि जान्हवी कपूर की एक लड़के के साथ काफी राते गुज़री है और दोनो रात-रातभर घर से बाहर ही रहते हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor : अभी तक के करियर में लगभग सभी हिट फिल्में दी

जान्हवी कपूर ने अपने अभी तक के करियर में लगभग सभी हिट फिल्में दी है। जान्हवी कपूर इन दिनों एक।लड़के के साथ अपने रिश्ते को ले सुरकियां बटोर रही हैं। इस लड़के का नाम ओरहान अग्निहोत्री है। दोनो आज से नही बल्कि पिछले काफी सालो से साथ है।

जान्हवी कपूर को बहुत बार ओरहान के साथ देर रात तक पार्टी करते हुए देखा गया है और इतना ही नही बहुत बार रात-रातभर जान्हवी कपूर इस ओरहान के ही साथ रहती है। आपको बता दे कि दोनों काफी अच्छे दोस्त है लेकिन धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदलने लगी है और यही वजह है कि मीडिया में हर जगह आज के समय मे श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और ओरहान के ही रिश्ते के चर्चे है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *