0Shares

अगर आप इंस्टाग्राम यूजर है तो आप जानते होंगे कि इन दिनों एक सॉन्ग ‘माई मनी डोंट जिगल जिगल’ काफी ट्रेंड कर रहा है. माधुरी दीक्षित और दिशा पाटनी जैसी कई हस्तियां इस पर रील बना रही हैं. इसी कड़ी में अब डांसिंग क्वीन मलाइका अरोड़ा ने भी इस वायरल गाने पर अपने शानदार मूव्स से भरी रील बनाई है. मलाइका का ये वीडियो गाने से भी ज्यादा तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मलाइका के ज़बरदस्त डांसिंग मूव्स देखने को मिल रहे हैं.

इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने एक शिमरी फ्रिंज टॉप और स्कर्ट पहना हुआ है, उनके साथ दो और लड़कियां भी दिखाई दे रही हैं. मलाइका इन दोनों के साथ ‘मनी डोंट जिगल जिगल’ पर डांस करते हुए नज़र आ रही है. वीडियो में मलाइका गज़ब की लग रही है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”प्यारा महसूस हुआ, इसे शूट किया, इसे डिलीट नहीं करूंगी.” इतना ही नहीं उन्होंने हैशटैग के साथ ट्रेंडिंग रील्स और मनी डोंट जिगल जिगल भी लिखा है.

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर उनके फैंस ने की फायर और दिल वाले इमोजी की बारिश

मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर उनके फैंस और फॉलोअर्स ने फायर और दिल वाले इमोजी के कमेंट्स की बारिश कर दी है. उनकी बहन, अमृता अरोड़ा के साथ-साथ इंडस्ट्री में मौजूद उनके दोस्तों ने हंसने वाले इमोजी के साथ उनके डांस की तारीफ की. एक फैन ने कमेंट किया ‘आप बहुत स्टनिंग लग रहे हैं.’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘नेल्ड इट गर्ल.’

इससे पहले, दिशा पाटनी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कोरियोग्राफर डिंपल कोटेचा के साथ मिलकर इस गाने पर डांस किया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस लुइस थेरॉक्स के ‘माई मनी डोंट जिगल जिगल’ गाने पर डांस करती नज़र आ रही थीं. उन्होंने गाने पर डांस के दौरान एक सिंपल टी-शर्ट और स्कर्ट पहना हुआ था. इसमें वो नो मेकअप लुक में नज़र आयीं. इसके कैप्शन में उन्होंने ‘चिलिन…’ लिखा था.

इससे पहले माधुरी दीक्षित ने इस वायरल गाने पर परफॉर्म किया. उन्होंने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया. उन्होंने इस डांस वीडियो के कैप्शन में ‘जिगल विगल ड्रिबल’ लिखा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *