0Shares

Cake Menu- इस बेकरी का केक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल अभी वैलेंटाइन वीक चल रहा है। ऐसे में बेकरी के मालिक ने प्रेमी जोड़ियों का ध्यान अपनी बेकरी की और खींचने के लिए एक मेनू तैयार किया जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल यह मेन्यू केक का है जिसमें केक के नाम के साथ उसका दाम भी लिखा है लेकिन सबसे ज्यादा जो लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहा है वो है केक का नाम।

राजा बेकरी के मालिक ने प्यार के सभी स्वादों का आनंद लेने के लिए एक पूरी तरह से नया मेनू तैयार किया है क्योंकि रोमांस का चरम दिन आने वाला है। बेकरी के मेन्यू का हर केक पहले प्यार से लेकर बेवफाई से लेकर गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड और यहां तक कि इस साल सिंगल रहने वालों तक के रिश्तों के अलग-अलग रंगों को समर्पित है। बेकरी के मालिक ने दुकान के बाहर अपने आउटलेट के विशेष वेलेंटाइन मेनू का एक रंगीन पोस्टर लगाया।

गर्लफ्रेंड केक से लेकर मेरा बाबू केक

विशेष मेनू में शामिल आइटम हैं- गर्लफ्रेंड केक, मेरा बाबू (मेरा बच्चा) केक, पहला प्यार (पहला प्यार) केक, एक तरफ प्यार (एक तरफा प्यार) केक, प्यार में धोखा (प्यार में धोखा) केक, हरामी दोस्ती (दुष्ट दोस्त) केक, सिंगल के लिए (सिंगल के लिए) केक, और अंत में बॉयफ्रेंड केक। विशेष रूप से, बॉयफ्रेंड और पहला प्यार केक मेनू में सबसे महंगे हैं। प्रत्येक आइटम के अलावा, ग्राहकों को इसके स्वाद का अंदाजा देने के लिए मिठाई की एक तस्वीर संलग्न है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *