0Shares

Rekha : बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रेखा जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक सब उन्हें जानते हैं। इस अदाकारा के अभिनय एवं खूबसूरती के किसी ज़माने में लाखों दीवाने थे और आज भी हैं। अपने दम पर आज वे एक शान ओ शौकत वाली जिंदगी जीती हैं। अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दे चुकी रेखा जी के अभिनय के साथ साथ उनकी निजी जिंदगी भी समय समय पर सुर्खियों में आती रही हैं।

Rekha

Rekha : रेखा जी से जुड़ा एक किस्सा सामने आया

हाल ही में रेखा जी से जुड़ा एक किस्सा सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इस किस्से को बताते हुए रेखा जी ने कहा कि वह रोती रहीं, लेकिन फिर भी अभिनेता ने उनके साथ गलत काम करना बंद नहीं किया और वहां मौजूद सभी लोग तमाशा देख रहे थे। इस मामले की सच्चाई के बारे में हम आगे बात करेंगे।

रेखा का बॉलीवुड में एकतरफा नाम है, ऐसा इसलिए है क्योंकि रेखा जी ने बॉलीवुड को एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना दिया है। रेखा जी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और वह अपना जीवन अकेले ही बिताती हैं। ये किस्सा, जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं, इसका सामना रेखा जी को महज 15 साल की उम्र में ही करना पड़ा था।

जब रेखा अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तो उन्हें पहले नहीं बताया गया था कि इस फिल्म में एक रोमांटिक सीन शूट किया जाएगा, बल्कि एक 15 साल पुराना सीन फिल्माया गया था, जिसमें अभिनेता अपना आपा खो बैठे थे, लेकिन क्या रेखा के साथ इतना गलत किया गया कि वह वहीं बैठकर रोने भी लगी और फिल्म के डायरेक्टर सिर्फ तमाशा देख रहे थे और चाहकर भी उस सीन को नहीं काटा, जिस दौरान रेखा जी को बहुत कुछ सहना पड़ा।

रेखा ने बताया कि 15 साल की उम्र में अभिनेता विश्वजीत ने उनकी पहली फिल्म दो शिकारी में उनके साथ रोमांटिक सीन करते हुए आपा खो दिया था। इस दौरान रेखा रोती रही, लेकिन फिर भी उसने रेखा को नहीं छोड़ा और डायरेक्टर ने भी जानबूझकर सीन नहीं काटा और बस तमाशा देखते रहे। ये रेखा की जिंदगी का ऐसा सच है, जिससे हर कोई अनजान था। इस किस्से का खुलासा रेखा ने अपनी ऑटोबायोग्राफी “रेखा- द अनटोल्ड स्टोरी में किया है”।

Leave a comment

Your email address will not be published.