0Shares

बिग बॉस 13 से नाम कमाने वाली शहनाज गिल इन दिनों सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को ले सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है और फिल्म में शहनाज की जोड़ी जस्सी गिल के साथ नजर आएगी। एक्ट्रेस शहनाज इस मूवी के जरिए बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही है। इस बीच शहनाज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें वह बेहद खास अंदाज में दिख रही हैं। शहनाज का ये लुक उनके फैंस को बेहद भा रहा है।

शहनाज गिल

शहनाज गिल की इन फोटोज पर यूजर कमेंट्स करते रुक नहीं रहे

शहनाज गिल की इन फोटोज पर यूजर कमेंट्स करते रुक नहीं रहे। शहनाज के फैंस फोटो देख उनकी तारीफ कर रहे हैं और एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म को लेकर भी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि वे उनकी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्हें यकीन है कि पंजाब की ये लड़की इस बार कमाल दिखाएगी। यूजर्स का कहना है कि, सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी चली हो या नहीं पर सलमान खान और पंजाब की कैटरीना कैफ ( शहनाज गिल) की जोड़ी सुपर हिट रहेगी।

एक यूजर ने कमेंट में लिखा – ‘कुछ भी हो मुझे पूरा यकीन है शहनाज गिल और सलमान खान की जोड़ी सुपर हिट होगी और पंजाब की कैटरीना कैफ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को भी इस बार पीछे छोड़ देंगी।’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल मुंबई में शुरू हुआ है और इसकी शूटिंग हैदराबाद में की जाएगी और उसके बाद भारत के उत्तरी शहरों में इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *