0Shares

बीते कुछ सालों में कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा था। देश को इस बीमारी से बचाने के लिए लॉकडाउन किया गया था। उस वक्त हर किसी की आर्थिक हालत बुरी थी। तब बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कैंपोगों की मदद की थी। तब से लेकर अब तक सोनू सूद हर बेसहारा की मदद को आगे आते हैं।

वह आज भी अपनी टीम के साथ जरूरतमंदों की हर संभव मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने थाईलैंड में फंसे एक भारतीय की स्वदेश लौटने में मदद की है। सोनू ने उस व्यक्ति को हवाई जहाज का टिकट भेजा और उसके भारत आने की व्यवस्था की।

एक ट्वीट में सोनू सूद को टैग कर उनकी मदद मांगी

यह सब तब शुरू हुआ जब 11 जून को साहिल खान नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक ट्वीट में सोनू सूद को टैग कर उनकी मदद मांगी। साहिल ने लिखा, “मैं थाईलैंड में फंस गया हूं और यहां से निकलने का कोई विकल्प नहीं है। सोनू सर, मैं आपसे मदद करने का अनुरोध करता हूं।” इस ट्वीट का जवाब सोनू सूद ने केवल एक दिन में दिया और कहा कि वह उन्हें टिकट भेजने वाले हैं। सोनू ने लिखा, “मैं आपको टिकट भेज रहा हूं। आपके परिवार से मिलने का समय आ गया है।”

सोनू सूद

Also Read : वायरल बॉय सोनू की मदद को आगे आया पूरा देश, अभिनेता सोनू सूद ने करवाया प्राइवेट स्कूल में एडमिशन

साहिल ने सोनू सूद के इसी जवाब का स्क्रीनशॉट शेयर कर एक्टर को उनकी मदद के लिए धन्यवाद दिया। उसने लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद सोनू सर और आपकी टीम को। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।”

सोनू ने अपना काम बहुत सक्रियता से किया और दो दिन बाद साहिल अपने देश भारत वापस आ गया. साहिल ने सोनू का शुक्रिया अदा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वहीं, सोनू सूद ने भी साहिल खान का एक वीडियो शेयर कर उन्हें एक प्यारा सा मैसेज भेजा है।

सोशल मीडिया पर हो रही सोनू सूद की तारीफ

साहिल ने सोनू सूद को टैग कर लिखा, “आखिरकार मैं भारत पहुंच गया। मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं। मैं हमेशा आपकी सफलता के लिए प्रार्थना करूंगा। जो आपने इन दिनों मेरे लिए किया, वह कोई नहीं करता। आप असली हीरो हैं”। साहिल के इस वीडियो पर सोनू ने जवाब देते हुए लिखा, “हिंदुस्तानी भाई हो हमारे, वापस हिंदुस्तान तो लाना ही था।” सोनू के इस काम की सोशल मीड‍िया पर खूब तारीफ हो रही है। एक्टर का यह नेक काम हर बार लोगों का दिल जीत ही लेता है।

इस बीच लोग उस कारण को जानने के इच्छुक थे, जिसके कारण साहिल पूर्वी एशियाई देश में फंस गए थे। इस पर साहिल ने जवाब दिया कि उनके साथ नौकरी के नाम पर धोखा किया गया और उनका पासपोर्ट भी ले लिया गया। उसने कहा, “मेरा पासपोर्ट ले लिया गया है और अब उनकी अनुमति के बिना मैं परिसर से बाहर नहीं जा सकता हूं। इंटरनेट कनेक्टिविटी भी नहीं है। सोनू सूद की वजह से मैं उस जाल से बाहर निकल पाया।”

Leave a comment

Your email address will not be published.