0Shares

Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस पार्टी में कार्तिक आर्यन, तब्बू, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, भूषण कुमार, मुराद खेतानी, साजिद खान, मुकेश भट्ट, अनीस बज्मी और रोनित रॉय के साथ-साथ फिल्म जगत की बहुत सी नामचीन हस्तियां भी शामिल हुईं. पार्टी में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने खूब धमाल मचाया.

Bhool Bhulaiyaa 2 की सक्सेस पार्टी में एक्टर कार्तिक आर्यन ब्लैक जैकेट में बेहद स्टाइलिश और डैशिंग लग रहे थे. पार्टी में तब्बू भी किसी से कम नहीं लग रही थीं, प्रिंटेड व्हाइट डिज़ाइनर ड्रेस में वे बेहद खूबसूरत लग रही थी और अपने स्टाइल से सबको प्रभावित कर रही थी।

Bhool Bhulaiyaa 2

Bhool Bhulaiyaa 2 के निर्देशक अनीस बज्मी अपने कैजुअल ब्लैक में

पार्टी में तब्बू और कार्तिक एक साथ पोज देते हुए भी नज़र आये. पोज़ देते हुए दोनों के चेहरे पर छाई मुस्कान देखने लायक थी. “भूल भुलैया 2” फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी अपने कैजुअल ब्लैक में फिट लग रहे थे, साथ ही संजय मिश्रा ने अपने शर्ट और लुंगी लुक से सभी का मन मोह लिया. लेदर जैकेट में भूषण कुमार भी काफी स्टाइलिश लग रहे थे.

पार्टी में एक्टर राजपाल यादव ब्लैक स्ट्राइप्ड फॉर्मल में नज़र आये. वह भी अपने इस लुक में शानदार लग रहे थे। नीले रंग की चेक शर्ट में साजिद खान काफी हैंडसम लग रहे थे। मुकेश भट्ट को प्रिंटेड शर्ट में स्पॉट किया गया. वहीं रोनित रॉय अपने ग्रे ब्लेज़र में स्टाइल मरते नज़र आये। सक्सेस पार्टी में कियारा आडवाणी वर्क कमिटमेंट्स की वजह से शामिल नहीं हो सकी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *