0Shares

Virat Kohli : ये तो सभी जानते हैं कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी फिटनेस को ले काफी गंभीर रहते हैं। विराट मैदान पर रन बना रहे हों या नहीं लेकिन वह मैच की तैयारी करने में अपना 100 फीसदी देने से कभी नहीं चूकते। वह मैदान पर क्रिकेट के अभ्यास के साथ-साथ अपने स्टेमिना और शारीरिक ताकत को दुरुस्त रखने के लिए जिम में कड़ा अभ्यास करते हैं।

Virat Kohli

Virat Kohli : मंगलवार की शाम को अपना एक वीडियो टि्वटर पर पोस्ट किया

विराट कोहली ने मंगलवार की शाम को अपना एक वीडियो टि्वटर पर पोस्ट किया है, जिसमें विराट के साथ-साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। विराट ने यह वीडियो एक शानदार कैप्शन देकर पोस्ट किया है।

विराट कोहली ने लिखा, ‘बैक टू माय फेवरिट विद माय फेवरिट। उन्होंने अनुष्का शर्मा को टैग करते हुए यहां धड़कते हुए दिल का इमोजी भी बनाया है।

बता दें हाल ही में टी20 इंटरनेशनल और टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने वाले विराट कोहली इस बार आईपीएल में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे हैं। इस बार वह इस लीग में भी बगैर कप्तानी के खेल रहे हैं, क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही उन्होंने पहले टीम इंडिया की कमान और फिर आरसीबी की कमान छोड़ने का ऐलान कर दिया था।

हालांकि विराट कोहली के लिए इस बार यह टूर्नामेंट अब तक कुछ खास नहीं रहा है। वह रन बनाने के लिए लगातार संघर्ष करते दिख रहे हैं। इस सीजन वह अब तक खेली 10 पारियों में सिर्फ एक फिफ्टी ही जमा पाए हैं, जबकि उनके नाम अभी तक कुल 186 रन ही हैं। इस टूर्नामेंट में विराट ने अब तक 20.67 की औसत से रन बनाए हैं वह अब तक सिर्फ 160 गेंदें ही खेल पाए हैं और वह सिर्फ 17 चौके और 3 छक्के ही जमा पाए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *