0Shares

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ों में गिने जाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) के चर्चे सिर्फ इंडिया में नहीं पूरी दुनिया में छाये रहते है। विराट कोहली अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देते हैं, लोग जितना उनकी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर उत्सुक रहते हैं उतना ही उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी रहते हैं।

विराट कोहली ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है और आज उनका काफी नाम है, विराट कोहली (Virat Kohli) ने शादी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी की है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी को बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत में भी काफी पसंद किया जाता है। पर क्या आप जानते है अनुष्का शर्मा से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे।

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) किसी और एक्ट्रेस के प्यार में पागल

हल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर काफी से वायरल हो रही है, जिसमें सुनाबताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) किसी और एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे। बताया जा रहा है कि दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। अनुष्का शर्मा से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) एक्ट्रेस और मॉडल इजाबेल लीटे के प्यार में थे। सुनने में आ रहा है कि इजाबेल लीटे, विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए ही भारत आई थीं और फिल्मों में काम करना शुरू किया।

इन दोनों के प्यार के किस्से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ करते थे। विराट और इजाबेल ने दूसरे को लम्बे समय तक डेट किया, लेकिन कुछ समय के बाद इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और अनबन होने लगी जिसकी वजह से इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

विराट कोहली और इजाबेल ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए, ‌ इजाबेल से ब्रेकअप करने के बाद विराट कोहली की जिंदगी में अनुष्का शर्मा आयी और वह हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए आज यह दोनों एक बच्चे के माता-पिता भी हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *