0Shares

अपने पहनावे और विवादित बयानों से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली राखी सावंत अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को एक तोहफा देना चाहती हैं। राखी सावंत के अदा और बोल्ड लुक का चर्चा पूरे बॉलीवुड में है, जिसके कारण राखी सावंत कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुई है। हालांकि, राखी सावंत का बॉलीवुड सफर संघर्षों से भरा रहा है। राखी सावंत ने कई सारे इंटरव्यू के दौरान अपने बॉलीवुड और टीवी करियर में किए गए संघर्ष के बारे में बारे में बताया है।

विराट कोहली

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद उन्हें कॉन्डम गिफ्ट करना चाहती थी

राखी सावंत एक बार फिर अपने बयान के कारण सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। हाल ही में उन्होंने बयान दिया था कि वे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद उन्हें कॉन्डम गिफ्ट करना चाहती थी। राखी सावंत के इस बयान के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था, जिसके बाद विराट और अनुष्का के कुछ फैंस भड़क गए थे। राखी सावंत ने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को कॉन्डम गिफ्ट करने की बात कही और कहा कि अनुष्का और विराट अभी नई नवेली शादी के बंधन में बंधे हैं। इसलिए मैं उन्हें कॉन्डम गिफ्ट करना चाहती हूं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के बेहद प्यारे कपल है इसलिए मैं उन्हें कॉन्डम गिफ्ट करना चाहती हूं, ताकि वह सुरक्षित रहे और इसका अनुभव करने के बाद मुझसे शेयर करें।

राखी सावंत इन दिनों अपने अपकमिंग फोटो शूट और प्रोजेक्ट के लिए काम कर रही है। और वह हमेशा अपनी प्रोजेक्ट और शूटिंग के फोटो को शेयर करती रहती है। राखी सावंत के अजीबोगरीब व्यवहार के कारण और कोई उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.