0Shares

हिंदी फिल्मों की बेहद खूबसूरत अदाकाराओं में शामिल कैटरीना कैफ के लाखों दीवाने हैं। अभिनेत्री हुमेहा ही या तो अपनी प्रोफेशनल या फिर पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में रहती है। हाल ही में कैटरीना ने मशहूर अभिनेता विकी कौशल के साथ सात फेरे लिए हैं। दोनों अपने मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। समय समय पर दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर दिख जाती है। कैटरीना कैफ ने शादी से पहले बहुत सारे अभिनेताओं को डेट किया है। सबसे ज्यादा कैटरीना का नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ा था। हालांकि, अंत में कैट ने विक्की को अपना जीवन साथी चुना। कई बार कैटरीना कैफ अपने सरनेम की वजह से भी चर्चा में बनीं रहती हैं।

कैटरीना कैफ

यूजर ने मोहम्मद कैफ से सवाल किया कि क्या कैटरीना से उनका किसी तरह का कोई रिश्ता

बता दें कि एक बार सोशल मीडिया पर एक यूजर ने मोहम्मद कैफ से सवाल किया कि क्या कैटरीना से उनका किसी तरह का कोई रिश्ता है? तो मोहम्मद कैफ ने कहा नहीं मैं शादीशुदा हूं और अपनी मैरिड लाइफ से खुश हूं।

बता दें कि कैटरीना कैफ अपनी मां का सरनेम लगाया करती थीं, लेकिन अभिनेत्री के पिता का नाम मोहम्मद कैफ था और वह कश्मीरी मूल के थे।वहिं, एक्ट्रेस की मां ब्रिटिश थी। कैटरीना जब छोटी थीं तभी उनके पेरेंट्स का तलाक हो गया था। वह अपनी सात बहनों के साथ अपनी मां के साथ रहती थीं। और अपनी मां का सरनेम लगाती थीं।

बता दें कि बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद उनको सुझाव दिया गया कि वे अपना सरनेम बदल लें। तब कैट ने अपना सरनेम बदल लिया। कैट की पहली फिल्म बूम थी। फिल्म बूम के प्रोड्यूसर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ थीं। उन्होंने ही कैट को ये सुझाव दिया था, जिसके बाद कैट ने अपना सरनेम बदलकर कैफ कर लिया।

Leave a comment

Your email address will not be published.