0Shares

हर एक महिला का सपना होता है की वो मां बने और जब भी किसी घर में कोई बच्चा पैदा होता हैं तो उस घर में खुशी की लहर आती हैं.

अगर किसी घर में जुड़वां बच्चे पैदा होते हैं तो उस घर में काफी ज्यादा ख़ुशी की लहर हमे देखने को मिलती हैं. वैसे काफी कम जुड़वां बच्चे होते हैं जो हर एक परिवार को आनंद देते हैं.

अब बाराबंकी में एक 22 साल की महिला ने 4 बच्चों को जन्म दिया हैं और ये खबर हर जगह काफी तेजी से फैल गयी हैं. सोशल मीडिया पर ये खबर काफी ज्यादा वायरल हुई हैं और इसकी चर्चा चल रही है.

उत्तरप्रदेश के बाराबंकी की इस 22 वर्षीय महिला का नाम नूर आलम हैं जिसने एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया हैं और इससे उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. ये खबर पूरे बाराबंकी जिले में पहुंच गयी की मोहम्मद आलम के घर 4 बच्चों ने जन्म दिया है और इससे पूरे जिले में खुशियां मनाई गई हैं.

शुक्रवार को नूर आलम ने 4 बच्चों को जन्म दिया और चारों बच्चों का स्वास्थ्य अच्छा हैं. 4 बच्चों में 1 लड़का और 3 लड़कियां हैं. इन 4 बच्चों में 3 बच्चों का वजन सिर्फ 1 किलो हैं तो 1 बच्चे का वजन 1 किलो 100 ग्राम आया हैं. डॉक्टर के हिसाब से चारों बच्चों का स्वास्थ्य अच्छा हैं और फिलहाल चारों बच्चे डॉक्टर की निगरानी में हैं.

इन चारों बच्चों की दादी इस खबर से काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि,” हमारे घर 4 बच्चों ने जन्म लिया हैं और इससे मैं काफी खुश हूं. पहले हमें 3 बच्चे होंगे ऐसा बताया गया था, लेकिन 4 बच्चे हुए जिससे हमे काफी खुशी मिली हैं.”

Leave a comment

Your email address will not be published.