0Shares

एक बेहद अच्छी खबर सामने आई है, जहां एक ऑटो ड्राइवर की किस्मत रातों रात खुल गईं हैं। श्रीवाराहम में ऑटो ड्राइवर ने ओणम बंपर लॉटरी में 25 करोड़ रुपये जीत लिए हैं. लॉटरी में 25 करोड़ रुपये जीतने के बाद ऑटो ड्राइवर की खुशी का ठिकाना नहीं है. अनूप ऑटो ड्राइवर का काम करने से पहले एक होटल में कुक का काम करता था. वो पैसे कमाने के लिए मलेशिया जाने की तैयारी कर रहा था. इसके अलावा उसने बैंक से लोन भी ले लिया था. लेकिन उसकी किस्मत में कुछ और ही लिखा. ओणम बंपर लॉटरी जीतने के बाद ऑटो ड्राइवर अब करोड़पति बन गया है.

ऑटो ड्राइवर अनूप ने शनिवार रात भगवती एजेंसी (Bhagavathy Agency) से लॉटरी का टिकट खरीदा था और रविवार को उसके 25 करोड़ का इनाम जीतने की घोषणा की गई. केरल के वित्त मंत्री के एन बालगोपाल ने परिवहन मंत्री एंटनी राजू और वट्टियूरकावु विधायक वी के प्रशांत की उपस्थिति में लकी ड्रा निकाला, जिसमें ऑटो ड्राइवर अनूप ने 25 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती.

वही केरल लॉटरी के इतिहास में इस साल का ओणम बंपर प्राइस सबसे ज्यादा था. ओणम बंपर प्राइस का पहला इनाम 25 करोड़ रुपये, दूसरा इनाम 5 करोड़ रुपये और तीसरा पुरस्कार 10 लोगों के लिए 1 करोड़ रुपये था. लॉटरी के टिकट नंबर टीजे-750605 वाले ऑटो ड्राइवर अनूप ने पहला पुरस्कार यानी 25 करोड़ रुपये का इनाम जीता. अनूप ने दावा किया कि टैक्स कटौती के बाद उसको 15 करोड़ 75 लाख रुपये मिलेंगे

Leave a comment

Your email address will not be published.