0Shares

सोनाक्षी सिन्हा ने जन्माष्टमी के दिन चुपचाप सलमान खान से शादी, दिखे बिल्कुल दुल्हा-दुल्हन, ये है तस्वीरों के पीछे की सच्चाई

सोनाक्षी सिन्हा का भारत में जितना बड़ा नाम है उतना बॉलीवुड की कुछ गिनी–चुनी अभिनेत्रियो का ही होगा ऐसा इसलिए क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने जीवन में काफ़ी नाम और पैसा कमाया है जिसकी वजह से सोनाक्षी सिन्हा को किसी के भी परिचय की ज़रूरत नही है. सोनाक्षी सिन्हा वर्तमान समय में मीडिया में हर जगह सिर्फ़ और सिर्फ़ अपनी शादी को लेकर काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है.

जिसके दौरान यह बोला जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा ने चुपचाप बॉलीवुड के नामी अभिनेता सलमान खान से शादी कर ली. सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान को लेकर इतनी बड़ी बात इसलिए बोली जा रही है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सोनाक्षी सिन्हा की सलमान खान के साथ एक शादी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनो दुल्हा–दुल्हन लग रहे है और इतना ही नही बल्कि इस तस्वीर में दोनो के चहरे में शादी के बाद वाली ख़ुशी की मुस्कुराहट साफ़ नज़र आ रही है.

सोनाक्षी सिन्हा ने जन्माष्टमी के दिन चुपचाप सलमान खान से शादी, दिखे बिल्कुल दुल्हा-दुल्हन, ये है तस्वीरों के पीछे की सच्चाई

जिसकी वजह से इस समय हर जगह सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की ही शादी के चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में सोनाक्षी सिन्हा की सलमान खान के साथ की सामने आई शादी की तस्वीर की सच्चाई के बारे में बताते है जिससे सभी बेख़बर है

सोनाक्षी सिन्हा वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सोनाक्षी सिन्हा की सलमान खान के साथ शादी की एक अलग तरह की तस्वीर सामने आई है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान दोनो दुल्हा–दुल्हन लग रहे है और दोनो की चहरे पर शादी के दौरान होने वाली हँसी भी साफ़ झलक रही है. जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह सोनाक्षी सिन्हा के ही चर्चे है. सोनाक्षी सिन्हा की शादी की जो अनदेखी तस्वीरें सामने आई है उसके चलते मीडिया में हर जगह इनके ही चर्चे है.

लेकिन आपको बता दे कि इस तस्वीर की सच्चाई से सभी लोग बेख़बर है ऐसा इसलिए क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की शादी की यह तस्वीर बिल्कुल झूठी तस्वीर है ऐसा इसलिए क्योंकि इस तस्वीर में किसी ने किसी ओर दुल्हा–दुल्हनकी तस्वीर में सलमान खान और सोनाक्षी की तस्वीर लगा दी और फ़ोटो को एडिट कर दिया.

जिसका मतलब यह है कि दोनो की कोई शादी नही हुई है और यही इस तस्वीर की भी सच्चाई है जिससे बहुत से लोग रूबरू नही थे और हम ने हमारे इस आर्टिकल की मदद से सभी को इस सच से रूबरू करवाया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.