0Shares

Toyota Fortuner :  टोयोटा फॉर्च्यूनर लेने के शौकीन हैं और बजट के लिए परेशान हैं तो अब चिंता छोड़ दीजिए। आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर कारों की जानकारी देंगे, जो कि 6 जून 2022 को महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की वेबसाइट पर मौजूद है।

टोयोटा फॉर्च्यूनर की शुरुआती कीमत करीब 31 लाख रुपये है जो कि अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से 48 लाख रुपये से भी ऊपर तक जाती है। ऐसे में फार्च्यूनर लेने के लिए आम आदमी सेकंड हैंड ऑप्शन के लिए जाता है 2013 TOYOTA FORTUNER 3.0 AT 4X2 के लिए वेबसाइट पर तकरीबन 13.45 लाख रुपये की मांग की गई है। यह कार 107550 Km चली है और यह डीजल इंजन कार है।

Also Read : इतनी संपत्ति के मालिक हैं दिनेश कार्तिक, महंगी गाड़ियों का है शौक

Toyota Fortuner

Toyota Fortuner शुरुआती कीमत

यह फर्स्ट ओनर कार है, कि दिल्ली में विक्रय के लिए उपलब्ध है। टोयोटा फॉर्च्यूनर एक ऐसी गाड़ी है, जिसे खरीदने के लिए हर कोई सपना देखता है, पर बजट से बाहर होने के कारण बहुत से लोग इस कार को खरीद नहीं पाते हैं। 2018 TOYOTA Fortuner 2.7 2WD AT के लिए वेबसाइट पर करीब 32.75 लाख रुपये की डिमांड की गई हैं। यह कार सिर्फ 27000 Km चली है। कार में पेट्रोल इंजन है।

यह दिल्ली में उपलब्ध है। 2021 TOYOTA FORTUNER 2.8 2WD AT के लिए वेबसाइट पर 41.5 लाख रुपये मांगे गए हैं। यह कार मात्र 7229 Km चली है। इस कार में डीजल इंजन है। यह भी फर्स्ट ओनर कार जिसके अंदर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाला फीचर दिया गया है, इस कार का रंग सफेद है।

Also Read : Traffic Rules : ट्रैफिक नियमों में अब सख्त बदलाव करने जा रही है सरकार, 15 साल पुराने वाहन चलाने वाले हो जाए सावधान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *