0Shares

Dubai Duty Free : बुधवार को Dubai Duty Free मिलेनियम मिलियनेयर प्रमोशन ड्रा के दौरान अलग-अलग देशों के 54 प्रवासियों ने पूरे 1 मिलियन डॉलर का इनाम जीता है. ये सभी प्रवासी एक ही कंपनी में काम करते हैं, जिनमे भारतीय, पाकिस्तानी और फिलिपिनो इत्यादि देशौं के प्रवासी शामिल है. इस बड़े ग्रुप ने ये लाटरी जीतकर अपने देश का नाम रौशन किया है.

ड्रा जीतने वाले 54 वर्षीय भारतीय प्रवासी संजय लल्ला ने कहा कि विजेता टिकट संख्या 3837 को 28 फरवरी को दुबई ड्यूटी फ्री टेनिस चैंपियनशिप के दौरान गढ़ौद के आयरिश गांव में खरीदा था. 29 सालों से दुबई में रह रहे लल्ला और उनके सहयोगी, जिनमें भारतीय, पाकिस्तानी, फिलिपिनो और श्रीलंकाई नागरिक शामिल हैं, जो सभी dnata में काम कर रहे हैं, एक साल से प्रचार में भाग ले रहे हैं

दो बच्चों के पिता, श्री लल्ला, जो dnata के लिए एक सेवा वितरण अधिकारी के रूप में काम करते हैं और दिल्ली के रहने वाले हैं. 1999 में मिलेनियम मिलियनेयर प्रमोशन की शुरुआत के बाद से 1 मिलियन डॉलर जीतने वाले 208वें भारतीय नागरिक बन चुके हैं. सनजय लल्ला ने बताया कि “हमारे ग्रुप में हर महीने टिकट खरीदने के लिए हर एक लोग Dh50 contribute करते है, और हमारे ग्रुप के लीडर प्रत्येक श्रृंखला के लिए टिकट पर नाम बदलते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *