0Shares

ग्लोबल विलेज से बुर्ज खलीफा, नए साल का जश्न मनाने के लिए दुबई पूरी तरह है तैयार !

2022 खत्म होने वाला है और नए साल 2023 की उलटी गिनती शुरू हो गई है। वह एक जगह जिसके पास नए साल की पूर्व संध्या पर देने के लिए बहुत कुछ है, वह दुबई है। दुबई क्रूज पार्टी से लेकर दुनिया की सबसे बड़ी इमारत से आतिशबाजी का अनुभव करने तक, नए साल का जश्न मनाने के लिए दुबई की ये 6 जगहें आपके लिए बिलकुल बेस्ट होंगी। तो आईये जानते हैं उन खूबसूरत Places के बारे में !

1.सबसे पहला नाम आता है अटलांटिस द पाम दुबई: संयुक्त अरब अमीरात में पाम जुमेराह के शीर्ष पर स्थित यह लक्ज़री होटल आपके नए साल की शुरुआत करने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक है।

2 सौक मदीनत जुमेराह: अपनी सजावट के लिए जाना जाने वाला यह बाजार हर साल हजारों पर्यटकों को आकर्षित करता है, खासकर न्यू ईयर इव पर। आपको खाने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि इस जगह पर कई तरह के डाइन-इन ऑप्शन हैं।

3. ग्लोबल विलेज: आप यहां अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ खरीदारी का मजा ले सकते हैं और डिनर का मजा ले सकते हैं। ये बाजार बच्चों की मौज-मस्ती और कई एक्टिविटीज़ के लिए भी जाना जाता है।

4.बुर्ज खलीफा: दुनिया की सबसे बड़ी इमारत, यह पर्यटक आकर्षण नए साल की पूर्व संध्या पर अपनी असाधारण आतिशबाजी के लिए जाना जाता है। यह आतिशबाजी शो रात 8:30 बजे लाइव होगा।

5. दुबई क्रूज: नए साल में क्रूज पार्टी से बेहतर क्या हो सकता है, खासकर अगर यह दुबई में हो? दुबई क्रूज की छत से दुबई का एक शानदार नजारा देखने को मिलता है।

6. दुबई krik: दुबई क्रीक भी शानदार है, जो भी यहां आता है वो यहां की सुंदरता देखकर मंत्रमुंग्ध हो जाता है। मस्ती का शहर है दुबई, साइडसीन का शहर है, इसके अलावा और भी सैकड़ों ऐसी चीजें हैं जिसपर आंखों को यकीन नहीं होता। दूर-दूर तक फैले रेगिस्तान में फूलों से भरे मिरेकल गार्डन किसी आश्चर्य से कम नहीं है। यहां रंग-बिरंगे फूलों से बनायी गर्इ विभिन्न प्रकार की आकृतियां देखते ही बनती हैं।

वैसे दुबई शहर भर में 30 स्थानों पर चमकदार आतिशबाजी के प्रदर्शन, सुपरस्टारों की विशेषता वाले प्रमुख संगीत कार्यक्रमों, एक शानदार मनोरंजन लाइन-अप, परिवार के अनुकूल गतिविधियों और शानदार ड्रोन शो के साथ नए साल का जश्न मानाने के लिए तैयार है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *