0Shares

अबू धाबी: दो भारतीय नागरिकों ने बुधवार, 15 फरवरी, 2023 को दुबई ड्यूटी फ्री ड्रा में एक मिलियन डॉलर (8,28,25,700 रुपये) का भव्य पुरस्कार जीता। दुबई में रहने वाली भारतीय नागरिक 40 वर्षीय मेन्ना साजू ने लकी टिकट नंबर 3831 खरीदने के बाद मिलेनियम मिलियनेयर सीरीज 414 में एक मिलियन डॉलर जीत.

जिसे उन्होंने 3 फरवरी को अपने दो अन्य दोस्तों के साथ ऑनलाइन खरीदा था। दुबई में जन्मी और पली-बढ़ी मेन्ना साजू एक तेल कंपनी के लिए मानव संसाधन मुआवजे और लाभ विशेषज्ञ के रूप में काम करती हैं।

साथी करोड़पति के रूप में साजू के साथ केरल में रहने वाले 37 वर्षीय भारतीय प्रशांत केथनकुझी हैं, जिन्हें मिलेनियम मिलियनेयर सीरीज 415 में भाग्यशाली टिकट संख्या 4741 खरीदने के बाद एक मिलियन डॉलर भी जीते थे, जिसे उन्होंने 30 जनवरी को ऑनलाइन खरीदा था।

केतनकुझी, भारत में एक दवा कंपनी चलाती हैं। उसने जीत की रकम अपने चार दोस्तों के साथ बांटी।”इस अद्भुत खबर के लिए दुबई ड्यूटी फ्री का बहुत-बहुत धन्यवाद। यह निश्चित रूप से हमारे जीवन और हमारे परिवार को बदल देगा।

साजू और केथनकुझी 1999 में मिलेनियम मिलियनेयर शो के लॉन्च के बाद से एक मिलियन डॉलर जीतने वाले 205वें और 206वें भारतीय नागरिक हैं। भारतीय नागरिक मिलेनियम मिलियनेयर दुबई ड्यूटी फ्री टिकट के खरीदारों की संख्या में सबसे अधिक हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *