0Shares

Dubai Flight: दुबई के लिए नयी फ्लाइट शुरू करने के बाद पुरानी फ्लाइट को बंद कर दिया गया है, जिन उड़ानों को बंद किया गया है, वो अप्रैल की बुकिंग सिस्टम से हटाया गया है, दुबई आने-जाने के लिए दो नहीं, एक ही विकल्प रहेगा। एक नई फ्लाइट मिली तो पहले से चल रही फ्लाइट को बंद कर दिया गया है। अब 30 मार्च से एयर इंडिया एक्सप्रेस की नई फ्लाइट का संचालन दुबई से शुरू होने वाला है.

एयर इंडिया की फ्लाइट इंदौर से Dubai Flight के लिए

31 मार्च को यह फ्लाइट इंदौर से दुबई रवाना हाेगी। पहले से चल रही एयर इंडिया की फ्लाइट की बुकिंग इंदौर से दुबई के लिए 20 मार्च तक और दुबई से इंदौर के लिए 28 मार्च तक ही हो रही है। अप्रैल की बुकिंग सिस्टम से यह उड़ान हट गई है। एयर इंडिया एक्स.प्रेस के सेल्स ऑफिसर ने कहा कि इंदौर से फ्लाइट को लेकर रिस्पॉन्स अच्छा है। एयर इंडिया की फ्लाइट की जगह अब नई फ्लाइट शुरू होगी। एयर इंडिया की फ्लाइट क्यों बंद हुई? इस पर उन्होंने कहा- इसीक जानकारी नहीं है।

Dubai Flight 25 मार्च के बाद No Booking

इंदौर से दुबई के बीच चलने वाली एयर इंडिया की मौजूदा उड़ान 25 मार्च से बंद हो सकती है। कंपनी ने अब तक 25 मार्च के बाद की बुकिंग शुरू नहीं की है। बताया जा रहा है कि हाल ही में एयर इंडिया की ही सहयोगी कंपनी एयर इंडिया एक्सप्रेस द्वारा 30 मार्च से इंदौर से दुबई के बीच नई उड़ान शुरू किए जाने की घोषणा के बाद मौजूदा उड़ान को बंद किया जा सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *