0Shares

दुबई में नौकरी लगवाने के नाम पर युवक से ढाई लाख ठगी ही है । अलीगढ़ में लोधा थाना क्षेत्र के गांव करीलिया निवासी एक युवक से दुबई में नौकरी लगवाने के नाम पर एक शातिर व्यक्ति ने ढाई लाख रुपये की ठगी कर ली।

युवक ने ढाई लाख रुपये वापस मांगे तो आरोपी अब धमकी दे रहा है। पीड़ित युवक ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। लोधा के गांव करीलिया निवासी योगेंद्र कुमार पुत्र रामनिवास ने बताया कि वह नौकरी तलाश कर रहा था।

दुबई में नौकरी करने वाला गांव का ही एक युवक गांव में आकर उससे मिला। उसने दुबई के बड़े होटल में कैश काउंटर पर नौकरी लगवाने का वादा किया। जिसके बाद उसने ढाई लाख नौकरी दिलवाने के नाम पर लिए। जिसके बाद से वो फरार है।

वहीं दूसरी बड़ी खबर है; भुवनेश्वर हवाईअड्डे से दुबई की पहली उड़ान में देरी

भुवनेश्वर से दुबई के लिए बहुप्रतीक्षित उड़ान सेवा में और देरी होगी क्योंकि बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (BPIA) के टर्मिनल 2 पर काम अभी पूरा होना बाकी है। उड़ान संचालन 5 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री बीजू पटनायक की जयंती के मौके पर शुरू होना था। अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को संभालने के लिए पुराने घरेलू टर्मिनल को टर्मिनल 2 में बदल दिया गया है। टर्मिनल को अतिरिक्त सुविधाओं के साथ विकसित किया जा रहा है। इसीलिए भुवनेश्वर हवाईअड्डे से दुबई के लिए जो पहेली उड़ान में देरी होगी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *