0Shares

सिंधी कैंप थाना इलाके में सऊदी अरब से आ रहे युवक के साथ बस में नशीला बिस्कुट खिलाकर बैग चुराने का मामला सामने आया है। यहां सऊदी अरब से कमाई कर के लौटे युवक का सब कुछ लूट लिया.

अक्सर हमने सुना होगा कि चलती बस में चोर किसी यात्री का बैग लेकर फरार हो गया। लेकिन क्या कभी ऐसा सुना है कि डिग्गी में रखा बैग ही कोई चुरा कर ले गया। मगर ऐसा हुआ

सऊदी अरब से लौटे युवक के साथ जो दिल्ली से जयपुर का सफर कर रहा था।

युवक का नाम जफर अली है. जिस ने बस के ड्राइवर और कंडक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 16 फरवरी को युवक सऊदी अरब से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतर कर राजस्थान जयपुर के लिए धौला कुआ दिल्ली से बैठा था। सुबह चार बजे विकास ट्रेवल्स की बस से वह जयपुर के लिए रवाना हुआ। उसके साथ दो बैग, एक हैण्ड बैग सहित अन्य सामान था।

40 किलो के 2 बैग लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा था। इसके बाद उसने यहां से विकास ट्रैवल्स की एक बस का जयपुर तक टिकट कटाया। इसके बाद उसने अपना 30 किलो का बैग तो बस की डिग्गी में रखा और 10 किलो का हैंडबैग अपने पास लेकर बैठ गया। सफर शुरू होने के कुछ देर बाद ही जफर के पास एक युवक आकर बैठा इसने खुद को ड्राइवर और कंडक्टर का परिचित बताया और कई बार उसे बिस्किट खिलाने की कोशिश की।

बिस्कुट खाते ही युवक बेहोश होने लगा। पीड़ित का कहना है कि चालक और परिचालक उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाने की बजाय विकास ट्रेवल्स के ऑफिस के बाहर पटक गए। यहां तक बस की डिग्गी में रखा उसका सामान भी ले गए।

बैग में जरूरी दस्तावेज, आठ हजार रुपए, सऊदी की करेंसी 90 रियाल और नया पैक मोबाइल रखा हुआ था। पीड़ित का कहना है कि चालक परिचालक ने साजिश रचकर उसके साथ लूटपाट करी है। किसी अनजान व्यक्ति ने उसे SMS अस्पताल में भर्ती करवाया था. शिकायत दर्ज करने के बाद अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *