0Shares

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक अनोखा रेस्टोरेंट बन कर तैयार होने वाला है। इस रेस्टोरेंट में मुजफ्फरपुर वासियों को असली जहाज में बैठ कर खाना खाने का अनुभव प्राप्त होगा। जी हां और वो इसलिए क्योंकि, ये रेस्टोरेंट बनाया ही एक पुराने प्लेन में बनाया जा रहा है।

मुजफ्फरपुर वासी असली प्लेन में बैठकर खा सकेंगे खाना

वर्तमान में बिहार के 3 शहरों में ही हवाई सेवा उपलब्ध है। मुजफ्फरपुर वासियों को अभी भले ही अपने शहर से हवाई जहाज में यात्रा करने का अवसर नहीं उपलब्ध हुआ है लेकिन जल्द ही वे असली जहाज में बैठकर खाना खा सकेंगे। यह रेस्टोरेंट एक पुराने प्लेन में बनाया जा रहा है, जिसे कोयम्बटूर से लाया गया है। होटल व्यवसायी साकेत शाही ने बताया कि मुजफ्फरपुर में हवाई जहाज का सपना था, लेकिन पताही में एयरपोर्ट शुरू नहीं हुआ, जिसके बाद अब शहर में एयरप्लेन रेस्टोरेंट बन रहा है, जहां लोग बैठकर खाना खा सकेंगे।

मुजफ्फरपुर

बताया जा रहा है कि यह रेस्टोरेंट ढाई महीने में तैयार हो जाएगा। आपको बता दें कि ये एयरप्लेन NEPC एयरलाइन का है, जो साऊथ इंडिया की एक मशहूर एयरलाइन कम्पनी है। ये प्लेन 1992 से 1997 के बीच का है। बीते काफी समय से ये जहाज कोयम्बटूर में पड़ा था, जिसके बाद होटल कम्पनी ने इसे खरीद लिया और मुजफ्फरपुर ले आई।

बता दें की जब से यह प्लेन मुजफ्फरपुर में आया है, तब से लोग काफी दिलचस्प हैं और इसके साथ सेल्फी ले रहे हैं। लोगों का उत्साह देखकर ऐसा लग रहा है कि जब यह रेस्टोरेंट तैयार होगा तो इसे पब्लिक की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.