0Shares

लड़की रविवार देर रात हवाईअड्डे पर सीमा शुल्क के जांच अधिकारियों को धोखा देकर हवाईअड्डे पर बाहर निकलने में कामयाब हो गई थी, मगर उसके बाद ऐसा क्या हुआ कि उसके Undergarments में छिपे सोने की भनक कस्टम्स को लग गयी ! तो जानने के लिए वीडियो को बिना स्किप किये आखरी तक देखिये !

दरअसल केरल के कोझिकोड हवाईअड्डे के बाहर पुलिस ने 19 साल की एक लड़की को गिरफ्तार किया है। वह अपने इनरवियर में करीब 1,884 ग्राम सोना छिपाकर ले जा रही थी। पकड़े गए सोने की कीमत करीब एक करोड़ रुपए आंकी गई है। मलप्पुरम के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुचित दास और उनकी टीम ने मुखबिर से मिली गुप्त सूचना के आधार पर लड़की को गिरफ्तार किया था.

इससे पहले वह लड़की रविवार देर रात हवाईअड्डे पर सीमा शुल्क के जांच अधिकारियों को धोखा देकर हवाईअड्डे पर बाहर निकलने में कामयाब हो गई थी। बाद में लड़की की जांच में पता चला कि इसके इनरवियर में तीन पैकेट बने हुए थे।

इसमें वह करीब दो किलो सोना छिपाकर लाई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़की की शिनाख्त शाहला के रूप में हुई है और वह कासरगोड की रहने वाली है। वह दुबई से सोना लेकर आ रही थी। कोझीकोड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने के बाद वह सीमा शुल्क अधिकारियों को धोखा देकर बाहर आने में कामयाब हो गई थी।

हालांकि, पुलिस ने लड़की को हवाई अड्डे के बाहर हिरासत में ले लिया। शुरू में उसने सभी पूछताछ का विरोध किया। लड़की पुलिस पर दबाव बना रही थी। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उसके पास स्मगलिंग कर लाया गया सोना है। मगर, उसके पूरे सामान की अच्छी तरह से जांच करने के बाद पुलिस के हाथ खाली थे। हालांकि, जब उसके कपड़ों की बारीकी से तलाशी ली गई, तो सोना बरामद हो गया।

पुलिस अब उससे पूछताछ कर असली अपराधी का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि वह लड़की किसके लिए सोने की तस्करी कर रही थी। अभी कुछ महीने पहले भी ऐसी ही एक खबर आयी थी जहाँ हैदराबाद कस्टम ने दुबई से आने वाली फ्लाइट से एक महिला को शक के बिना पर रोका. जब उसकी तलाशी ली गई तो पता चला कि उसने हेडर बैंड में सोना छिपाकर रखा हुआ है.

इसके बाद अन्य महिलाओं की तलाशी ली गई तो 2 और महिलाएं भी पकड़ी गईं. जिन्होंने ऐसी जगह सोने छिपाकर रखे थे जिसे सुनकर आप भी शर्मा जाएंगे

तो चलिए ऐसी के साथ आगे बढ़ते हैं और बताते हैं कि वे महिलाएं ब्रा और पेंटी में सोना छिपाकर लायी थी ! हैदराबाद कस्टम ने इस सोने की तस्करी में 3 महिला यात्रियों को गिरफ्तार किया था. महिलाओं ने ब्रा, पेंटी और हेयरबैंड में सोने को पेस्ट किया हुआ था. जब्त किए गए सोने का वजन 3283 ग्राम है, जिसकी कीमत 1 करोड़ 72 लाख रुपये आंकी जा रही है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *